इरफान पठान का बड़ा खुलासा, शोएब अख्‍तर ने दी मुझे और धोनी को उठवाने की धमकी

इरफान पठान का बड़ा खुलासा, शोएब अख्‍तर ने दी मुझे और धोनी को उठवाने की धमकी
रेप के आरोपों पर शोएब अख्तर का बड़ा बयान

शोएब अख्‍तर (Shoaib Akhtar) ने इरफान पठान (Irfan Pathan ) और एमएस धोनी (MS Dhoni) को उठवाने की धमकी दी, जिस पर इरफान पठान ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. इसमें कोई शक नहीं है कि पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर (Shoaib Akhtar) अपने समय में सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से एक थे, मगर वह खिलाड़ियों के साथ स्‍लेजिंग करने के लिए बदनाम थे. खिलाड़ियों को उलट सीधा कहना, धमकियां देना उनकी आदत में शुमार था. कुछ ऐसा ही एमएस धोनी (MS Dhoni) और इरफान पठान (Irfan Pathan) के साथ भी उन्‍होंने किया. स्‍पोर्ट्स तक से बात करते हुए इरफान पठान ने खुलासा किया 2006 में शोएब अख्‍तर ने उन्‍हें और धोनी को उठवा लेने की धमकी दी थी. 2006 में फैसलाबाद में खेले गए टेस्ट मैच में इरफान ने 90 रन बनाए थे और इस पारी के दम पर टीम इंडिया ने पहली पारी में 15 रन की बढ़त बना ली थी.

पहली पारी में शोएब अख्‍तर ने सचिन तेंदुलकर को आउट किया और उस समय शोएब काफी आक्रामक नजर आ रहे थे. उन्‍होंने बाउंसर के साथ इरफान पठान का स्‍वागत किया. इरफान ने कहा कि क्रीज पर आते ही उन्‍होंने धोनी से पूछा कि क्‍या चल रहा है. धोनी ने मुझसे कहा कि कोई नहीं आराम से खेलो. अख्‍तर की पहली गेंद बाउंसर थी, जो मैं देख नहीं पाया और गेंद कान के पास से विकेटकीपर के पास चली गई. उस समय टीम लड़खड़ाई हुई थी और हमें पारी को संभालना था. ऐसे में मैनें और धोनी ने प्‍लान बनाया कि अख्‍तर के स्‍पैल को खत्‍म किया जाए. तब मैनें धोनी से कहा था कि मैं अख्‍तर को जवाब दूंगा और वो बस हंस दें.

ऐसे दिया जवाब
इरफान ने कहा कि हम चाहते थे कि रिवर्स स्विंग न हो, अख्‍तर स्‍लेज करने के साथ साथ ऐसी गेंद फेंक रहे थे. शोएब अख्‍तर ने स्‍लेजिंग करते हुए कहा कि अगर बात दस है तो वो बीस बोलेंगे. इसके बाद मैंने अख्‍तर को कहा कि पाजी अगले स्‍पैल में उतना ही जान लगेगी. इससे अख्‍तर गुस्‍सा हो गए और कहा कि बहुत ज्‍यादा बात कर रहे हो, तेरे को मैं उठा लूंगा इधर से. इस पर मैंने भी कहा कि पठान हूं, आप ऐसी बात नहीं कर सकते. इसके बाद शोएब अख्‍तर ने गुस्‍से में बाउंसर मारनी शुरू कर दी. इसके साथ ही उनकी यह रणनीति कामयाब रही और टीम इंडिया (Team India) इस मैच को बचाने में कामयाब रही.



कोरोना वायरस के बीच मैदान पर लौटेगी श्रीलंका की टीम,अभ्यास सत्र की होगी शुरुआत



अश्विन ने शेयर किया मजेदार वीडियो, कहा- ऐसा DRS देख हंसी रोक नहीं पाया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading