इरफान पठान ने क्यों कहा- एमएस धोनी से सावधान रहने की जरूरत!

इरफान पठान ने क्यों कहा- एमएस धोनी से सावधान रहने की जरूरत!
धोनी से सावधान रहने की जरूरत- इरफान पठान

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने 15 अगस्त को संन्यास का ऐलान किया, जिसके बाद इरफान पठान ने कहा है कि उनसे सावधान रहने की जरूरत है

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2020, 6:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने 15 अगस्त को 7 बजकर 29 मिनट पर इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया. धोनी के संन्यास के बाद से उनके फैंस काफी भावुक हैं. वहीं उनके साथी खिलाड़ियों ने भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान को सलाम किया है. इस बीच पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने धोनी पर बड़ी बात कह दी है. इरफान पठान ने कहा है कि संन्यास के बाद महेंद्र सिंह धोनी से सावधान रहने की जरूरत है.

इरफान पठान बोले- धोनी से सावधान
दरअसल इरफान पठान (Irfan Pathan) ने आईपीएल से पहले सभी गेंदबाजों को एमएस धोनी से बचकर रहने के लिए चेताया है. इरफान पठान का कहना है कि अब आईपीएल के दौरान धोनी और ज्यादा खुलकर बल्लेबाजी करेंगे और उनसे गेंदबाजों को संभलकर रहना होगा. संन्यास के बाद धोनी अपना पहला मैच 19 सितंबर को खेल सकते हैं. आईपीएल का शेड्यूल अबतक नहीं आया है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई के बीच ही खेला जाएगा.

इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम क्रिकेट कनेक्टड में कहा, 'एमएस धोनी जब संन्यास के बाद आईपीएल में उतरेंगे तो गेंदबाज ये ना सोचें कि वो पहले जैसे खतरनाक नहीं होंगे. बल्कि वो और ज्यादा लय के साथ उतरेंगे. जब वो चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हैं तो वो खेल का और मजा उठाते हैं. एक बल्लेबाज के तौर पर वो और अच्छा प्रदर्शन करते हैं. मुझे लगता है कि सभी गेंदबाजों को सतर्क रहने की जरूरत है.' बता दें धोनी ने पिछले साल वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में आखिरी मैच खेला था. लेकिन धोनी जैसे टैलेंटेड खिलाड़ी बहुत जल्द लय में आ जाते हैं.
पूर्व मंत्री ने की मांग, कहा-महेंद्र सिंह धोनी को दिया जाए भारत रत्न





एमएस धोनी को मैच जीतने से रोकने का रास्‍ता खोज रहे हैं रिकी पोंटिंग

लक्ष्मण ने भी बताया धोनी को खतरनाक
वीवीएस लक्ष्मण ने भी बताया कि धोनी  (MS Dhoni) जब आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स का नेतृत्व करते हैं तो उनके अंदर एक अलग ही उत्साह होता है. लक्ष्मण ने कहा कि सीएसके के लिए खेलते हुए धोनी बहुत ज्यादा प्रोफेशनल रहते हैं. धोनी का ये रवैया ही चेन्नई की कामयाबी की वजह है. लक्ष्मण के मुताबिक धोनी, इस बार फिर चेन्नई को चैंपियन बनाने के लिए सबकुछ करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज