ईद के मौके पर इरफान पठान ने बेटे इमरान के साथ शेयर किया क्यूट वीडियो, देखें

इरफान पठान एक वीडियो में अपने बेटे साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं

सोशल मीडिया पर इरफान पठान और उनके बेटे इमरान का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में इमरान बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान सोशल मीडिया पर भी खासे सक्रिय रखते हैं. पठान क्रिकेट के अलावा ज्वलंत मुद्दों पर भी राय रखने के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा पठान अक्सर अपने परिवार वालों की तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन पोस्ट करते रहते हैं. पठान ने ईद के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक प्यारा वीडियो शेयर किया जिसमें वह बेटे इमरान के साथ मौज-मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. इमरान इसमें बेहद क्यूट दिखाई दे रहे हैं.

    ऐसा नहीं है कि इरफान ने पहली बार बेटे की वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. इससे पहले इमरान की मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर, युवराज सिंह, बॉलीवुड स्टार सलमान खान, सुनील सेट्टी और कटरीना कैफ जैसे दिग्गजों के साथ तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो चुके हैं.




    इरफान पठान और कंगना रनौत इजरायल-फिलीस्तीन मुद्दे पर भिड़े

    बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हाल में सस्पेंड किया गया, इसके बावजूद वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने विचार साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा ले रही हैं. उन्होंने इजरायल-फिलीस्तीन के मामले में सोशल मीडिया पर इजरायल का समर्थन किया. इसी बीच इरफान पठान ने कंगना को इस मसले पर जमकर सुनाया.

    इरफान ने सोशल मीडिया पर मंगलवार को फिलिस्तीन का समर्थन किया था. उन्होंने साथ ही कागिसो रबाडा के ट्वीट को भी रिट्वीट किया जिसमें उन्होंने '#PrayforPalestine' लिखा था. इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपना मैसेज शेयर किया. उनका टि्वटर अकाउंट बैन किया जा चुका है और इसी के चलते कंगना ने अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में विधायक दिनेश चौधरी का ट्वीट शेयर किया.

    केराकत से भाजपा विधायक दिनेश चौधरी ने अपने ट्वीट में लिखा था- इरफान पठान को दूसरे देश से तो इतना लगाव है लेकिन खुद के देश में बंगाल पर ट्वीट नहीं कर पाए. 36 साल के इस पूर्व ऑलराउंडर ने फिर जवाब देते हुए लिखा, 'मेरे सभी ट्वीट मानवता या देशवासियों के लिए होते हैं. इसमें उस आदमी का नजरिया होता है जिसने देश का सर्वोच्च स्तर पर प्रतिनिधित्व किया है. वहीं, मुझे कंगना, जिनका अकाउंट नफरत फैलाने की वजह से सस्पेंड कर दिया गया और कुछ ऐसे लोग जिनके पेड अकाउंट से सिर्फ नफरत फैलाई जाती है, से सुनना पड़ता है.'