Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    मैदान पर वापसी करेंगे इरफान पठान, लंका प्रीमियर लीग में कैंडी की टीम के साथ किया करार

    इरफान पठान (फोटो- @IrfanPathan)
    इरफान पठान (फोटो- @IrfanPathan)

    Lanka Premier League: 36 साल के इरफान पठान (Irfan Pathan) ने फरवरी 2019 में आखिरी टी-20 मैच खेला था. वो इन दिनों आईपीएल की कॉमेंट्री कर रहे हैं

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 1, 2020, 2:43 PM IST
    • Share this:
    कोलंबो. भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) ने रविवार को बताया कि वो लंका प्रीमियर लीग (LPL) में कैंडी टस्कर्स फ्रेंचाइजी की तरफ से खेलेंगे. कैंडी की इस टीम में वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिस गेल, स्थानीय खिलाड़ी कुसाल परेरा, श्रीलंका के टी20 विशेषज्ञ कुसाल मेंडिस और नुवान प्रदीप और इंग्लैंड के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट भी शामिल हैं. श्रीलंका के पूर्व कप्तान हसन तिलकरत्ने भी कैंडी के कोचिंग स्टाफ में शामिल हैं.

    इस साल लिया था संन्यास
    इस साल की शुरुआत में क्रिकेट के सभी फॉर्मैट से संन्यास लेने वाले इरफान ने भारत की तरफ से 29 टेस्ट, 120 वनडे ओर 24 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. इरफान ने एलपीएल की तरफ से जारी किये गये बयान में कहा, ‘मैं एलपीएल में कैंडी फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर उत्साहित हूं. हमारी टीम में कुछ बेहतरीन खिलाड़ी हैं और मैं लीग में खेलने के लिये तैयार हूं.’

    लंबे समय से मैदान से बाहर हैं
    बता दें कि 36 साल के इरफान पठान ने फरवरी 2019 ने आखिरी टी-20 मैच खेला था. वो इन दिनों आईपीएल की कॉमेंट्री कर रहे हैं. वो पिछले साल रणजी ट्रॉफी में जम्मू कश्मीर टीम के मेंटोर थे. जम्मू कश्मीर की पिछले साल नॉक आउट स्टेज में पहुंची थी.



    ये भी पढ़ें:-ईशान किशन बोले- मां के हाथ का खाना है मेरे ताकतवर शॉट का राज़

    आयोजकों को झटका
    पिछले हफ्ते फाफ डुप्लेसी, आंद्रे रसेल और डेविड मिलर सहित पांच विदेशी खिलाड़ी पहली लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) से हट गए थे. दक्षिण अफ्रीका के मिलर और डुप्लेसी और इंग्लैंड के डेविड मलान इन दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज़ के कारण इस लीग में नहीं खेल पाएंगे वहीं वेस्टइंडीज के रसेल घुटने की चोट के कारण हट गये हैं. भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज मानविंदर बिस्ला 21 नवंबर से 13 दिसंबर तक होने वाले इस टूर्नामेंट से हटने वाले पांचवें विदेशी खिलाड़ी हैं. बिस्ला ने इंडियन प्रीमियर लीग में भी 35 मैच खेले हैं. (भाषा इनपुट के साथ)
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज