• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • इरफान पठान का बड़ा बयान, कहा - जामिया में सिर्फ एक ही धर्म...

इरफान पठान का बड़ा बयान, कहा - जामिया में सिर्फ एक ही धर्म...

इरफान पठान ने कहा कि उन्‍होंने जामिया पर जो  ट्वीट किया था, जो लड़ाने वाला नहीं था (फाइल फोटो)

इरफान पठान ने कहा कि उन्‍होंने जामिया पर जो ट्वीट किया था, जो लड़ाने वाला नहीं था (फाइल फोटो)

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने पिछले साल दिसंबर में सीएए का विरोध कर रहे जामिया मिल्लिया इस्लामिया के स्‍टूडेंट्स पर हुए पुलिस लाठीचार्ज को लेकर ट्वीट किया था

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण जब से लॉकडाउन (Lockdown) हुआ है, पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) अपने बयानों के कारण चर्चा में बने हुए हैं. कभी चयनकर्ताओं पर तो कभी किसी फिल्‍मस्‍टार को लेकर वे सुर्खियों में हैं. पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने पिछले साल जामिया में सीएए का विरोध कर रहे स्‍टूडेंट्स पर पुलिस के हुए लाठीचार्ज पर भी ट्वीट किया था, जिसके बाद उन्‍हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. पठान ने रौनक कपूर से बात करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी बात, चर्चा आदि को लेकर बातचीत की. पठान ने कहा कि वो अपने मन की बात को कहने से कभी पीछे नहीं हटेंगे.



    इरफान ने कहा कि सोशल मीडिया पर आपकी इमेज बनती है, वो तभी बनेगी, जब आप रियल हो. उन्‍होंने कहा कि एक सोशल मीडिया पर प्रभाव रखने वाले व्‍यक्ति के रूप में, जो भारत के लिए खेला और इंटरनेशनल स्‍तर पर झंडे गाडे हैं, वो व्‍यक्ति जब बात करता है, तो सोच समझकर बात करता है. उन्‍होंने कहा कि भारत के लिए खेला हुआ हमेशा यूनिटी की बात करेगा और वो हमेशा एकता की बात करते हैं और जिस दिन उन्‍हें लगेगा कि वो झगड़ा कराने वाली बात कर रहे हैं तो उनहें सोशल मीडिया का कोई काम नहीं रह जाएगा. उन्‍होंने कहा कि उनकी हमेशा कोशिश रहती है कि पारिवारिक जिंदगी को निजी रखें और उनकी सोच ही बाहर आनी जरूरी होनी चाहिए. जिससे देश को फायदा हो.



    जामिया मुद्दे पर कुछ कहने से पहले काफी सोचा

    पठान ने जामिया मुद्दे पर किए अपने ट्वीट पर कहा कि उन्‍होंने जो ट्वीट किया था. उसके बारे में उन्‍होंने काफी सोचा था. उन्‍होंने सिर्फ सोचा ही नहीं, बल्कि काफी खबरें भी पढ़ीं थी. पठान ने कहा कि कई लोगों को ये ग़ुमान है कि जामिया में सिर्फ एक धर्म के लोग पढ़ते हैं. मगर ये सच नहीं है.

    यह भी पढ़ें: 

    3 महीने बाद मैदान पर लौटे भारतीय क्रिकेटर्स, अभ्‍यास पर दिखा कोरोना का असर

    इरफान पठान ने इशारों में अमिताभ बच्चन पर साधा निशाना! कहा-बड़े फिल्मस्टार की वजह से...

    उन्‍होंने उस मुद्दे पर कुछ भी कहने से पहले हर धर्म के लड़कों से बात की. बार-बार सोचा. उसके बाद जाकर उन्‍होंने ट्वीट किया. भारतीय ऑलराउंडर ने कहा कि उन्‍होंने जो ट्वीट किया था, वो भी फिक्र वाला था, कोई लड़ाने वाला नहीं. उन्‍होंने इसलिए वो ट्वीट किया था कि जिससे लोगों की नज़र वहां जाए, अगर कुछ ग़लत हो रहा है तो उसे सही किया जाए. उन्‍होंने कहा कि उनके ट्वीट से लोगों का ध्यान उस तरफ गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज