इरफान पठान ने इशारों में अमिताभ बच्चन पर साधा निशाना! कहा-बड़े फिल्मस्टार की वजह से...

इरफान पठान ने इशारों में अमिताभ बच्चन पर साधा निशाना! कहा-बड़े फिल्मस्टार की वजह से...
इरफान पठान ने अमिताभ बच्‍चन के 2018 में किए ट्वीट का जिक्र किया (फाइल फोटो )

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने कहा कि बात तमीज से करनी चाहिए. अगर आप तमीज से बात नहीं करेंगे, गाली गलौज करेंगे तो ये सही नहीं हैं.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. लॉकडाउन के दौरान क्रिकेट न होने के कारण इन दिनों कई क्रिकेटर्स चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं. कुछ समय पहले ही पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने चयनकर्ताओं पर सवाल उठाते हुए कहा था कि उन्‍हें 30 साल की उम्र में ही बूढ़ा बना दिया था और अब एक बार फिर वह अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं. अपने बयान पर इरफान पठान अक्‍सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं और इस बार पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने इन्‍हीं मुद्दों पर बात की. उन्‍होंने अमिताभ बच्‍चन (amitabh bachchan) पर भी निशान साधते हुए बड़ी बात कही.

पठान ने कहा कि आपको रियल होना है. जो व्‍यक्ति भारत के लिए खेला है, जब वो बात करता है तो सोच समझकर ही बात करता है. यही नहीं इरफान पठान ने अमिताभ बच्‍चन पर निशाना साधते हुए जो बयान दिया है. इस पर विवाद खड़ा हो सकता है. उन्‍होंने सुपर स्‍टार अमिताभ बच्‍चन के एक पुराने ट्वीट का जिक्र किया और कहा कि उन जैसे लोगों के चलते लोग अपनेी बात सबके सामने नहीं रख पाते. हालांकि पठान ने अपने बयान में अमिताभ बच्‍चन का नाम न लेकर एक फिल्‍मस्‍टार कहा, मगर वो जिस ट्वीट की बात कर रहे हैं, वो बिग बी ने 2018 में किया था. रौनक कपूर ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया, जिसमें भारतीय ऑलराउंडर इरफान ने गंभीर मुद्दों पर बात की.

irfan pathan, amitabh bachchan, indian cricket team, team india, cricket, sports news, अमिताभ बच्‍चन, इरफान पठान, क्रिकेट, टीम इंडिया, इंडियन क्रिकेट टीम, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज



इरफान ने कहा कि सोशल मीडिया पर आपकी इमेज बनती है, वो तभी बनेगी, जब आप रियल हो. उन्‍होंने कहा कि एक सोशल मीडिया पर प्रभाव रखने वाले व्‍यक्ति के रूप में, जो भारत के लिए खेला और इंटरनेशनल स्‍तर पर झंडे गाडे हैं, वो व्‍यक्ति जब बात करता है, तो सोच समझकर बात करता है. उन्‍होंने कहा कि भारत के लिए खेला हुआ हमेशा यूनिटी की बात करेगा और वो हमेशा एकता की बात करते हैं और जिस दिन उन्‍हें लगेगा कि वो झगड़ा कराने वाली बात कर रहे हैं तो उनहें सोशल मीडिया का कोई काम नहीं रह जाएगा.
यह भी पढ़ें:

पाकिस्तान के 3 खिलाड़ियों को हुआ कोरोना वायरस, इंग्लैंड दौरे से बाहर होना तय!

क्रिकेट साउथ अफ्रीका से आई बुरी खबर, 7 को हुआ कोरोना वायरस

एक ट्वीट ने कमेंटेटर की नौकरी गई

इस बातचीत में पठान ने एक फिल्‍मस्‍टार के ट्वीट का भी जिक्र किया और उनका निशाना सीधे सीधे अमिताभ बच्‍चन पर था. 2018 में बिग बी ने बिना नाम लिए हर्षा भोगले की कमेंट्री पर पक्षपात का आरोप लगाया था. भारतीय ऑलराउंडर ने कहा कि बहुत सारे लोगों को असुरक्षा भी है, देखिए, आज एक कमेंटेटर. जो दूसरी टीम के बारे में बात करता है. तारीफ करता है. एक बड़ा फिल्‍मस्‍टार, उस बारे में ट्वीट करता है और फिर अचानक ही कमेंटेटर की नौकरी चली जाती है. ये असुरक्षा है. ऐसी बहुत सारी असुरक्षा लोगों को हैं. इसी वजह से लोग बात नहीं करते. अगर हम सुरक्षा देंगे तो लोग बात करेंगे. पठान ने कहा कि बात तमीज से करनी चाहिए. अगर आप तमीज से बात नहीं करेंगे, गाली गलौज करेंगे तो ये सही नहीं हैं. अमिताभ बच्‍चन ने ये ट्वीट फरवरी 2018 में किया था. जब टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका पर मैच में जीत हासिल की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading