• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • इरफान पठान को कहा गया विराट कोहली का चमचा, पूर्व क्रिकेटर ने दिया ये जवाब

इरफान पठान को कहा गया विराट कोहली का चमचा, पूर्व क्रिकेटर ने दिया ये जवाब

Virat Kohli की तारीफ करने के बाद Irfan Pathan क्यों ट्रोल होने लगे?  (फोटो-इरफान पठान ट्विटर)

Virat Kohli की तारीफ करने के बाद Irfan Pathan क्यों ट्रोल होने लगे? (फोटो-इरफान पठान ट्विटर)

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की तारीफ की जिसके बाद सोशल मीडिया पर कुछ फैंस ने उन्हें चमचागिरी बंद करने के लिए कहा. फिर इस पूर्व क्रिकेटर ने अपने जवाब से उनकी बोलती बंद कर दी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) अब कमेंट्री के मैदान पर अपना जलवा दिखाते हैं. हाल ही में वो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) के दौरान कमेंट्री करते नजर आए और उन्होंने बतौर क्रिकेट विशेषज्ञ बल्लेबाजों और गेंदबाजों पर अपनी राय दी. इरफान पठान ने शो के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की तारीफ की लेकिन कुछ फैंस को उनकी बातें पसंद नहीं आई. एक फैन ने इरफान पठान को विराट कोहली का चमचा तक कहा. जिसके बाद इरफान पठान ने उस फैन को मुंहतोड़ जवाब दिया.

    आर. दत्ता नाम के फैन ने लिखा, 'इरफान पठान को कमेंट्री करने के पैसे मिलते हैं या फिर विराट कोहली की तारीफ के? चमचागिरी एक हद तक होनी चाहिए.' इसका जवाब इरफान पठान ने एक सवाल के जरिए दिया. इरफान पठान ने लिखा- 'तो क्या आप मुझे दुनिया के बेस्ट खिलाड़ी की तारीफ करते देखना नहीं चाहते?'

    फाइनल में फेल विराट कोहली
    बता दें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में विराट कोहली का बल्ला नहीं चला. पहली पारी में वो 44 रन बनाकर आउट हुए और दूसरी पारी में वो बेहद ही अहम समय में अपना विकेट गंवा बैठे. विराट कोहली दूसरी पारी में सिर्फ 13 रन ही बना सके. दिलचस्प बात ये है कि दोनों पारियों में ही उन्हें काइल जेमिसन ने आउट किया जो कि आईपीएल में उन्हीं की टीम से खेलते हैं.

    इरफान पठान ने आलोचक को दिया करारा जवाब


    ये भी पढ़ें- India vs England: भारतीय टीम नहीं खेल पाएगी प्रैक्टिस मैच, काउंटी खिलाड़ियों से है बड़ा खतरा!
    वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया

    विराट कोहली दुनिया के टॉप 5 टेस्ट बल्लेबाजों में आते हैं लेकिन वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में उनका बल्ला ठीक से नहीं बोला. विराट कोहली ने 15 मैचों में 42.45 की औसत से 934 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 2 शतक और 5 अर्धशतक निकले. बतौर कप्तान विराट कोहली ने पूरी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अच्छा प्रदर्शन किया. उनकी अगुवाई में टीम इंडिया अंक तालिका में नंबर 1 रही लेकिन फाइनल में उसे न्यूजीलैंड से हार झेलनी पड़ी. बतौर कप्तान विराट कोहली लगातार तीसरी बार आईसीसी ट्रॉफी जीतने से चूक गए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज