• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • 'सीरीज में जितनी हिचकियां अश्विन को आई होंगी...' इरफान पठान ने किया ट्वीट

'सीरीज में जितनी हिचकियां अश्विन को आई होंगी...' इरफान पठान ने किया ट्वीट

इरफान पठान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जितनी हिचकी इस सीरीज में अश्विन को आई होंगी, उतनी किसी को पूरी जिंदगी में शायद ही आईं हो. (PC- Instagram)

इरफान पठान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जितनी हिचकी इस सीरीज में अश्विन को आई होंगी, उतनी किसी को पूरी जिंदगी में शायद ही आईं हो. (PC- Instagram)

भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज के 4 में से 2 टेस्ट मैच जीत लिए हैं और 2-1 से बढ़त बना ली है. इस सीरीज के अब तक खेले गए चारों ही मैचों में रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को मौका नहीं मिल पाया है. इरफान पठान (Irfan Pathan) ने इसी को लेकर ट्वीट किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के शुरुआती चारों टेस्ट मैचों में मौका नहीं मिला. इसे लेकर उनके फैंस ने भी सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी. अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने भी ट्वीट किया. भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज के 4 में से 2 टेस्ट मैच जीत लिए हैं और 2-1 से बढ़त बना ली है.

    केनिंग्टन ओवल में खेले गए सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में सोमवार को भारत ने 157 रन से जीत दर्ज की. इस मैच में भारत की पहली पारी 191 रन पर सिमटी जिसके बाद इंग्लैंड ने 290 रन बनाकर 99 रन की बढ़त हासिल की. भारत ने दूसरी पारी में 466 रन बनाए और इंग्लैंड को जीत के लिए 368 रन का लक्ष्य मिला. इंग्लिश टीम की दूसरी पारी 210 रन पर सिमट गई. इस सीरीज में अभी तक अश्विन को मौका नहीं मिल पाया है.

    इसे भी पढ़ें, भारत ने ओवल टेस्ट में इंग्लैंड को 157 रन से दी मात, सीरीज में बनाई बढ़त

    इरफान ने लिखा, ‘इस सीरीज में जितनी हिचकियां अश्विन को आई होंगी, उतनी किसी को पूरी जिंदगी में शायद ही आई हों.’ 34 साल के अश्विन आखिरी बार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत के लिए खेले थे. अश्विन ने उस मैच की दोनों पारियों में कुल 4 विकेट लिए थे. तब भारतीय टीम को न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से हराकर फाइनल जीत लिया था.

    अश्विन को लेकर इरफान पठान का ट्वीट.

    अश्विन ने अभी तक अपने करियर में 79 टेस्ट मैच खेले हैं और कुल 413 विकेट झटके हैं. वनडे में उनके नाम 111 मैचों में 150 विकेट हैं. उन्होंने 46 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 52 विकेट लिए हैं. इतना ही नहीं, टेस्ट में वह 5 शतक और 11 अर्धशतक जमा चुके हैं और कुल 2685 रन बनाए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज