इरफान पठान की पत्नी की तस्वीर पर हुआ विवाद, कहा-मैं उसका मालिक नहीं, साथी हूं

इरफान पठान की पत्नी की तस्वीर को लेकर विवाद (फोटो-इरफान पठान ट्विटर)

इरफान पठान की पत्नी की तस्वीर को लेकर विवाद (फोटो-इरफान पठान ट्विटर)

इरफान पठान (Irfan Pathan Wife) की पत्नी सफा की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें उनका चेहरा ब्लर हो रखा है. इस तस्वीर पर विवाद होने पर अब इस पूर्व ऑलराउंडर ने सवाल खड़े करने वालों को जवाब दिया है.

  • Share this:

नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर एक बार फिर पत्नी सफा बेग (Irfan Pathan Wife Blur Photo) की वजह से चर्चा में आ गए हैं. इरफान पठान की पत्नी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसके बाद कई यूजर्स उनकी आलोचना कर रहे हैं. दरअसल इरफान पठान की पत्नी की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें उनका चेहरा ब्लर (छिपाया गया) किया गया है. बस इसी बात को लेकर कुछ लोग इरफान पठान पर सवाल खड़े करने लगे.

इरफान पठान को लोगों ने बराबरी की सलाह दे डाली, जिसके बाद इस पूर्व क्रिकेटर को उनका मुंह बंद करने के लिए जवाब देना पड़ा. इरफान पठान ने उस तस्वीर को ट्वीट कर लिखा- यह तस्वीर मेरी रानी (वाइफ) ने मेरे बेटे के अकाउंट से पोस्ट की है. तस्वीर को लेकर हमें काफी नफरतें मिल रही हैं. मुझे इस तस्वीर को यहां भी पोस्ट करने दो. मेरी पत्नी ने अपनी पसंद से इस तस्वीर में अपने चेहरे को ब्लर किया है. और हां, मैं उसका मालिक नहीं, उसका साथी हूं.'

इरफान पठान ने पत्नी की तस्वीर पर दी सफाई

बता दें इरफान पठान अकसर अपनी पत्नी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं लेकिन उसमें उनका चेहरा छिपा रहता है. हाल ही में पठान अपनी पत्नी के साथ घूमने रूस गए थे, वहां भी उनकी हर फोटो में पत्नी का चेहरा छिपा हुआ था. पठान ने साल 2016 में सफा बेग से शादी की थी. वो जेद्दा में मॉडलिंग करती थीं लेकिन पठान से शादी के बाद उन्होंने मॉडलिंग ही छोड़ दी. बता दें दोनों का एक बेटा है जिसका नाम इमरान पठान है.
IPL 2021 के बचे हुए मैच यूएई में होंगे, 10 अक्टूबर को फाइनल, जानिए कब शुरू होगा टूर्नामेंट?

इन दिनों इरफान पठान अपने बड़े भाई यूसुफ पठान के साथ कोविड-19 से पीड़ित लोगों की मदद कर रहे हैं. इरफान पठान ने सोशल मीडिया से होने वाली अपनी कमाई को दान में देने का फैसला किया है वहीं वो ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे कोविड पीड़ितों को ऑक्सीजन सिलेंडर और कंसनट्रेटर भी मुहैया करा रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज