इरफान पठान नहीं जाएंगे श्रीलंका, मौजूदा दौर में नहीं खेलेंगे क्रिकेट!

इरफान पठान नहीं जाएंगे श्रीलंका, मौजूदा दौर में नहीं खेलेंगे क्रिकेट!
इरफान पठान लंका प्रीमियर लीग में नहीं खेलेंगे

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) विदेशी लीग तो खेलना चाहते हैं लेकिन फिलहाल वो किसी के लिए उपलब्ध नहीं हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 3, 2020, 10:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. मीडिया में खबरें चल रही थीं कि पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) जल्द ही दुनियाभर में होने वाली क्रिकेट लीग में खेलते दिख सकते हैं और वो अपना डेब्यू श्रीलंका में होने वाली लंका प्रीमियर लीग में करेंगे, लेकिन इस खबर पर अब इरफान पठान ने खुद जवाब दिया है. पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने सोमवार को कहा कि उन्होंने अभी किसी भी फ्रेंचाइजी आधारित टी20 लीग के लिए उपलब्धता की पुष्टि नहीं की है. इस तरह उन्होंने इन खबरों का खंडन किया कि वह 28 अगस्त से शुरू हो रही पहली लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में हिस्सा ले सकते हैं. ईएसपीएनक्रिकइंफो की खबर के अनुसार पठान उन 70 विदेशी खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्होंने एलपीएल में खेलने में रुचि दिखाई है. खबर के अनुसार अगर पांच फ्रेंचाइजी टीमें उन्हें मार्की खिलाड़ी के रूप में नहीं चुनेंगी तो उन्हें खिलाड़ियों के ड्राफ्ट में शामिल किया जाएगा. इस साल जनवरी में संन्यास की घोषणा करने वाले पठान ने हालांकि कहा कि वह इस समय उपलब्ध नहीं हैं.

फिलहाल टी20 लीग नहीं खेलेंगे पठान
पठान (Irfan Pathan) ने ट्वीट किया, 'मैं भविष्य में दुनिया भर में टी20 लीग में खेलना चाहता हूं लेकिन इस समय मैं किसी भी लीग के लिए उपलब्धता की पुष्टि नहीं कर सकता.' 35 साल के पठान इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपरकिंग्स, दिल्ली डेयरडेविल्स, किंग्स इलेवन पंजाब, राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद जैसी टीमों की ओर से खेल चुके हैं. बड़ौदा के आलराउंडर पठान ने भारत की ओर से 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं और इस दौरान 300 से अधिक अंतरराष्ट्रीय विकेट चटकाए. उन्होंने टेस्ट में एक शतक और छह अर्धशतक की मदद से 2500 से अधिक अंतरराष्ट्रीय रन बनाए.

इरफान पठान ने कहा- नहीं खेलेंगे लंका प्रीमियर लीग





एलपीएल के दौरान 23 मुकाबले चार अंतरराष्ट्रीय आयोजन स्थलों आर प्रेमदास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, रनगिरी दांबुलू अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, पाल्लेकल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम और सुरियावेवा महिंदा राजपक्षे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम शामिल हैं. पांच टीमें कोलंबो, कैंडी, गॉल, दाम्बुला और जाफना शहर पर बनाई गई हैं.

सुरेश रैना ने रोहित शर्मा को बताया था अगला एमएस धोनी, 'हिटमैन' ने जवाब देकर जीता दिल

बता दें इरफान पठान ने हाल ही में बयान दिया था कि वो रिटायरमेंट से वापसी कर सकते हैं. उन्होंने कहा था कि क्रिकेट छोड़ने से पहले उनका मन क्रिकेट से हट गया था लेकिन इसके बाद इरफान पठान ने रोड सेफ्टी सीरीज में बेहद ही धमाकेदार बल्लेबाजी की, जिसके बाद उन्हें लगा कि अभी उनके अंदर काफी क्रिकेट बचा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading