इरफान और यूसुफ पठान ने उतारी सलमान-आमिर की नकल, देखिए मजेदार वीडियो

इरफान और यूसुफ पठान ने उतारी सलमान-आमिर की नकल, देखिए मजेदार वीडियो
इरफान पठान क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके हैं

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से टिकटॉक वीडियो शेयर किया है

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण देश में लॉकडाउन लगा हुआ है. इसी लॉकडाउन के कारण सभी अपने घर पर रहने को मजबूर हैं. लॉकडाउन के बीच भारतीय क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. टिकटॉक बनाने से लेकर लाइव इंस्टाग्राम सेशन, सभी खिलाड़ी खुलकर फैंस के सामने आ रहे हैं. पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) भी इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. साथी खिलाड़ियों से प्रेरणा लेकर वह भी टिकटॉक पर आ चुके हैं. हाल ही में उन्होंने अपने भाई और क्रिकेटर यूसुफ पठान (Yosuf Pathan) के साथ दिलचस्प वीडियो शेयर किया है.

सलमान औऱ आमिर बने इरफान-यूसुफ
दोनों भाइयों ने 1994 में आई मशहूर फिल्म अंदाज अपना अपना के एक सीन पर वीडियो बनाया है. इस सीन में बॉलीवुड के दो बड़े खान सलमान खान और आमिर खान मौजूद थे. वीडियो में फिल्म के दृश्य की तरह दोनों की दोनों एक ही कप में चाय पीते हैं और एक साथ मिठाई खाते हैं. इरफान पठान जहां आमिर खान बने हैं, तो यूसुफ पठान सलमान खान बने हैं. आमिर बने इरफान चलाकी से युसूफ से बिल दिलवाते हैं. इरफान ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'यह दोस्ती है यह कंजूसी'. इरफान पठान ऐसे ही मजेदार वीडियो बनाते रहते हैं और अपने सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार पोस्ट भी करते हैं








 




View this post on Instagram




 

Ye dosti hai ya kanjoosi;) #movie #comedy #friends #andazapnaapna @yusuf_pathan


A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official) on






लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं पठान भाई
पठान भाई इस लॉकडाउन के समय में लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं. जहां उन्होंने पहले मास्क दान किए वहीं इसके बाद लोगों को खाना भी खिलाया. इरफान गुजरात के मुख्यमंत्री और वडोदरा की डीएम से मिलकर लोगों को जागरुक करने का काम भी कर रहे हैं.

इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर लाइव आते हुए साथी खिलाड़ियों से भी बातचीत कर रहे हैं.हाल ही में इरफान पठान भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और सुरेश रैना के साथ भी लाइव आ चुके हैं.

शिव केशवन: भारत का शीतकालीन ओलिंपियन जिसने दो दशक तक किया देश का प्रतिनिधित्व

गांव के डॉक्टर से दवाई लेना इस भारतीय एथलीट को पड़ा भारी, चार साल का लगा बैन
First published: May 30, 2020, 11:24 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading