होम /न्यूज /खेल /VIDEO: इरफान पठान का रायपुर में विस्फोट, 6,6,6,6,4,4 के साथ इंडिया लीजेंड्स को फाइनल में कराया प्रवेश

VIDEO: इरफान पठान का रायपुर में विस्फोट, 6,6,6,6,4,4 के साथ इंडिया लीजेंड्स को फाइनल में कराया प्रवेश

इरफान पठान का रायपुर में विस्फोट. (Irfan Pathan Instagram)

इरफान पठान का रायपुर में विस्फोट. (Irfan Pathan Instagram)

Road Safety World Series 2022: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला बीते गुरुवार को इंडिया लीजेंड्स औ ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

इरफान पठान का रायपुर में विस्फोट
सेमीफाइनल मुकाबले में लगाए 4 छक्के और 2 चौके
इंडिया लीजेंड्स को फाइनल में कराया प्रवेश

नई दिल्ली. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 (Road Safety World Series 2022) का पहला सेमीफाइनल मुकाबला बीते गुरुवार को इंडिया लीजेंड्स और ऑस्ट्र्रेलिया लीजेंड्स (India Legends vs Australia Legends) के बीच रायपुर में खेला गया. इस मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स की टीम को चार गेंद शेष रहते पांच विकेट से जीत मिली. इस जीत के साथ ही इंडिया लीजेंड्स की टीम ने फाइनल में भी प्रवेश कर लिया है.

सेमीफाइनल मुकाबले के हीरो विकेटकीपर सलामी बल्लेबाज नमन ओझा (Naman Ojha) रहे. उन्होंने पारी का आगाज करते हुए 62 गेंद में 145.16 की स्ट्राइक रेट से 90 रनों की नाबाद विस्फोटक अर्द्धशतकीय पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से सात चौके एवं पांच बेहतरीन छक्के निकले. ओझा को इस उम्दा प्रदर्शन के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ भी चुना गया.

यह भी पढ़ें- Triangular Series 2022: ट्राई सीरीज के लिए न्यूजीलैंड का दौरा करेंगे नसीम शाह, पीसीबी ने की पुष्टि

ओझा के अलावा भारतीय जीत की कहानी में जिस खिलाड़ी का सर्वाधिक योगदान रहा वह निकले क्रम के ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) रहे. दरअसल एक समय भारतीय टीम के हाथ से यह मुकाबला जाता हुआ नजर आ रहा था, लेकिन निचले क्रम में पठान ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

" isDesktop="true" id="4672951" >

पठान ने सचिन तेंदुलकर (10), सुरेश रैना (11), युवराज सिंह (18), स्टुअर्ट बिन्नी (2) और यूसुफ पठान (1) के आउट होने के बाद मोर्चा संभालते हुए महज 12 गेंद में 308.33 की स्ट्राइक रेट से 37* रनों का अहम योगदान दिया. इस दौरान उनके बल्ले से चार छक्के एवं दो बेहतरीन चौके निकले. पठान के इस उम्दा बल्लेबाजी के बदौलत इंडिया लीजेंड्स की टीम चार गेंद शेष रहते पांच विकेट के नुकसान पर फाइनल में प्रवेश कर गई.

Tags: Irfan pathan, Road Safety world series

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें