साक्षी धोनी का सबसे बड़ा खुलासा, बचपन के दोस्‍त नहीं हैं माही

साक्षी धोनी का सबसे बड़ा खुलासा, बचपन के दोस्‍त नहीं हैं माही
साक्षी धोनी ने अफवाहों को सिरे से खारिज किया (फाइल फोटो)

अब त‍क ऐसा माना जाता था कि एमएस धोनी (MS Dhoni) और साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) बचपन के दोस्‍त थे और दोनों के पिता साथ में काम करते थें

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्‍ली. भारत के स्‍टार विकेटकीपर बल्‍लेबाज एमएस धोनी (MS Dhoni) की निजी जिंदगी के बारे में फैंस कम ही जानते हैं, मगर अभी तक हर कोई यही जानता था कि माही और उनकी पत्‍नी साक्षी बचपन के दोस्‍त हैं. शादी से पहले ही उनका परिवार एक दूसरे को अच्‍छे तरह से जानता था. मगर साक्षी ने इस अपवाह को सिरे से खारिज कर दिया.



 









View this post on Instagram




 

#WhistlePodu @ruphas


A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on






पहली बार इंस्‍टाग्राम पर लाइव आईं साक्षी ने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के साथ बात करते हुए कहा कि अक्‍सर लोग कहते हैं कि मैं और माही बचपन के दोस्‍त हैं. हमारे परिवार वाले भी दोस्‍त हैं. मगर हमारे बीच सात साल का अंतर हैं और हम बचपन के दोस्‍त नहीं हैं. मैं शादी के बाद पहली बार रांची 2010 में 7 जुलाई को माही के बर्थडे पर ही गई थीं. मगर यही अपवाह हैं कि हम बचपन के दोस्‍त हैं. धोनी और साक्षी की शादी 4 जुलाई 2010 में हुई थी. दोनों ने देहरादून में एक दूसरे का हाथ थामा था और इसके बाद साक्षी पहली बार रांची आईं थी.

धोनी क्रिकेट को लेकर काफी भावुक
साक्षी ने कहा कि माही क्रिकेट को लेकर काफी भावुक हैं. साक्षी ने बेटी जीवा के जन्‍म के पल को याद करते हुए कहा कि उन्‍होंने जीवा को इस दुनिया में लाने की पूरी तैयारी की थी और उस समय 2015 में धोनी वर्ल्‍ड कप के कारण उनके साथ नहीं थे. ऐसे में हर कोई उन्‍हें यही कह रहा था कि माही साथ नहीं है. साक्षी ने कहा कि उन्‍हें इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ा था.

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के साथ अपने रिश्‍ते पर साक्षी ने कहा कि धोनी के लिए सीएसके में वापसी बेहद भावनात्मक क्षण था. यही वजह थी कि लीग की शुरुआत से पहले हुए डिनर में वह रोने लगे थे. दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स पर साल 2016 में मैच फिक्सिंग के कारण दो साल का बैन लगा था. टीम ने 2018 में वापसी की और खिताब अपने नाम किए थे.

भूखे बच्चों को खाना खिला रहे हैं फाफ डु प्लेसी, साथी खिलाड़ियों ने की जमकर तारीफ

पहली बार इंस्‍टाग्राम पर लाइव आईं साक्षी, कहा-बेडरूम में धोनी...
First published: May 31, 2020, 6:23 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading