होम /न्यूज /खेल /VIDEO: ऋषभ पंत को साथी खिलाड़ियों से नहीं मिल रहा है प्यार! वायरल हुआ वीडियो

VIDEO: ऋषभ पंत को साथी खिलाड़ियों से नहीं मिल रहा है प्यार! वायरल हुआ वीडियो

क्या पंत को टीम में साथी खिलाड़ियों से नहीं मिल रहा है प्यार? (AFP)

क्या पंत को टीम में साथी खिलाड़ियों से नहीं मिल रहा है प्यार? (AFP)

ऋषभ पंत के टीम में अनदेखी से उनके चाहने वाले आहत हैं, और वह लगातार उन्हें प्लेइंग इलेवन में रखने की मांग कर रहे हैं. इस ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

क्या पंत को टीम में साथी खिलाड़ियों से नहीं मिल रहा है प्यार?
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं वीडियो
भारतीय टीम के होनहार खिलाड़ी हैं पंत

नई दिल्ली. भारतीय टीम के 24 वर्षीय युवा होनहार विकेटकीपर खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं. हाल यह है कि उन्हें भारतीय टीम में शामिल तो किया जा रहा है, लेकिन उन्हें मैदान में उतरने के मौके बहुत कम ही मिल रहे हैं. दरअसल कैप्टन रोहित शर्मा इन दिनों पंत से ज्यादा अनुभवी विकेटकीपर खिलाड़ी दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) पर भरोसा जता रहे हैं. कार्तिक को मौजूदा समय में टीम इंडिया का बेस्ट फिनिशर माना जा रहा है. वहीं पंत टीम में मिले मौके को लगातार भुनाने में नाकामयाब साबित हुए हैं. यही वजह है कि कैप्टन और कोच आगामी वर्ल्ड कप के लिए उनसे ज्यादा कार्तिक पर विश्वास जता रहे हैं.

पंत के टीम में अनदेखी से उनके चाहने वाले आहत हैं, और वह लगातार उन्हें प्लेइंग इलेवन में रखने की मांग कर रहे हैं. इस बीच लोग कुछ इमोशनल वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं. जिसमें पंत के साथी खिलाड़ी उन्हें इग्नोर करते हुए नजर आ रहे हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पंत को जगह-जगह पर अपने साथी खिलाड़ियों द्वारा इग्नोर किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- बड़ी दिलचस्प है भारत और अफ्रीकी टीम की भिड़ंत, कोई टी20 तो कोई वनडे में आगे, टेस्ट क्रिकेट के आंकड़े रोमांचकारी

बता दें ऐसा नहीं है कि कप्तान, कोच और चयनकर्ता पंत को टीम में इग्नोर कर रहे हैं. उन्हें लगातार दूसरे विकेटकीपर खिलाड़ी के रूप में शामिल किया जा रहा है. चयनकर्ताओं ने उन्हें अफ्रीकी टीम के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रहे तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए भी टीम में शामिल किया है. यही नहीं उन्हें आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के प्रमुख स्क्वाड में भी रखा गया है.

बात करें पंत के अबतक के क्रिकेट करियर के बारे में तो उन्होंने देश के लिए 117 मुकाबले खेलते हुए 128 पारियों में 3897 रन बनाए हैं. टेस्ट क्रिकेट में पंत के नाम 31 मैच की 53 पारियों में 43.3 की औसत से 2123, वनडे में 27 मैच की 24 पारियों में 36.5 की औसत से 840 और टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट के 59 मैच की 51 पारियों में 23.9 की औसत से 934 रन दर्ज हैं.

Tags: Indian Cricket Team, Rishabh Pant, Team india

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें