Home /News /sports /

AFG vs NZ: ईश सोढ़ी की बाहर जाती गेंद को छेड़ा, नायब को लौटना पड़ा पैवेलियन- Video

AFG vs NZ: ईश सोढ़ी की बाहर जाती गेंद को छेड़ा, नायब को लौटना पड़ा पैवेलियन- Video

ईश सोढ़ीे ने अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में 13 रन देकर 1 विकेट लिया. (AP)

ईश सोढ़ीे ने अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में 13 रन देकर 1 विकेट लिया. (AP)

Afghanistan vs New Zealand: ईश सोढ़ी (Ish Sodhi) के पारी के 10वें ओवर की अंतिम गेंद पर गुलबदीन नायब (Gulbadin Naib) को पैवेलियन लौटना पड़ा. नायब ने बाहर जाती गेंद पर बल्ला अड़ाया और गेंद फिर स्टंप्स पर लग गई. गुलबदीन ने 18 गेंदों की अपनी पारी में 1 चौका लगाया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. न्यूजीलैंड के स्पिनर ईश सोढ़ी (Ish Sodhi) अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup-2021) के सुपर-12 चरण के मुकाबले में गुलबदीन नायब (Gulbadin Naib) का विकेट लिया. गुलबदीन ने हालांकि बाहर जाती गेंद को छेड़ा और फिर अपना विकेट गंवा बैठे. अफगानिस्तान ने इस मैच (AFG vs NZ) में पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 124 रन बनाए.

    पारी के 10वें ओवर के लिए अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने गेंद ईश सोढ़ी को थमाई. इस ओवर की अंतिम गेंद पर गुलबदीन का विकेट गिरा. इस ओवर की दूसरी गेंद पर नजीबुल्लाह ने चौका जड़ा लेकिन गुलबदीन को अंतिम गेंद पर पैवेलियन लौटना पड़ा. यह एक वाइड बॉल की तरह थी लेकिन गुलबदीन ने इस पर बल्ला अड़ाया और गेंद फिर स्टंप्स पर लग गई. गुलबदीन ने 18 गेंदों की अपनी पारी में 1 चौका लगाया.

    यहां क्लिक कर देखें, इस मैच का पूरा स्कोरकार्ड

    आईसीसी ने इसका एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिख रहा है कि कैसे बाहर जाती गेंद को छेड़ने का हर्जाना गुलबदीन नायब को भरना पड़ा. अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में इस मुकाबले में अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया.

    View this post on Instagram

    A post shared by ICC (@icc)


    नजीबुल्लाह जादरान (Najibullah Zadran) के शानदार अर्धशतक के बावजूद टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 124 रन बना पाई. नजीबुल्लाह ने 48 गेंदों पर 6 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 73 रन बनाए. उनके अलावा गुलबदीन नायब और कप्तान नबी ही दहाई के आंकड़े को छू सके. न्यूजीलैंड के लिए ट्रेंट बोल्ट ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए जबकि टिम साउदी को 2 विकेट मिले. एडम मिल्ने, जेम्स नीशम और ईश सोढ़ी को 1-1 विकेट मिला.

    Tags: Afghanistan Cricket, Cricket news, Gulbadin Naib, Icc T20 world cup, Ish Sodhi, NZ vs AFG, T20 World Cup 2021

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर