ईशान किशन के डेब्यू से पहले गर्लफ्रेंड अदिति हुंदिया ने चेहरे पर क्यों लगाया खून? जानिए वजह

इशान ने कहा कि मैं थोड़ा नर्वस था, लेकिन जब आप तिरंगे को देखते हैं और आप नेशनल जर्सी पहनते हैं तो आप अपना सर्वश्रेष्‍ठ देना चाहते हैं. (फोटो क्रेडिट: अदिति हुंदिया इंस्‍टाग्राम )

इशान किशन (ishan kishan) ने इंग्‍लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में डेब्‍यू करते हुए तूफानी अर्धशतक जड़कर भारत की जीत में बड़ा योगदान दिया.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. इंग्‍लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में भारत को मिली 7 विकेट से जीत में ईशान किशन (Ishan Kishan) स्‍टार बनकर उभरे. इशान ने अपने पहले ही मैच में न सिर्फ 56 रन की शानदार पारी खेली, बल्कि मैन ऑफ द मैच भी रहे. भारत और इंग्‍लैंड (India vs England) के बीच रविवार को अहमदाबाद में खेले गए पांच मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच में इशान किशन को शिखर धवन की जगह ओपनिंग करने का मौका मिला और वह इस मौके को भुनाने में भी सफल रहे.
    डेब्‍यू मैच में ही आतिशी पारी खेलकर ईशान किशन तो सुर्खियों में बने हुए हैं, साथ ही उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंदिया (aditi hundia) भी चर्चा में बनी हुई है. दरअसल ईशान किशन के डेब्‍यू से पहले अदिति ने अपने चेहरे पर खून लगाया, जिसकी तस्‍वीरें उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट की स्‍टोरी में शेयर की.



    दरअसल ये तस्‍वीरे उनकी PRP यानी प्‍लेटलेट रिच प्‍लाज्‍मा थैरेपी की है, जो चेहरे से संबंधित परेशानियों के इलाज की तकनीक है. इस ट्रीटमेंट में शरीर से करीब 20 से 30 मिलिलीटर खून निकाला जाता है और फिर इस खून को प्‍लाज्‍मा में बदलकर इंजेक्‍शन की सहायता से चेहरे में जरूरत की जगह इंजेक्‍ट किया जाता है. यह त्‍वचा में मौजूद कोलेजन नामक प्रोटीन को भी बढ़ाने में सहायक होता है. इससे झाइयां, हल्‍की झुर्रियां और उम्र बढ़ने के साथ होने वाली फाइन लाइंस की समस्‍या भी कम हो जाती है.



    यह भी पढ़ें : 

    इशान किशन ने डेब्‍यू मैच में लगाई हाफ सेंचुरी तो दादी बोलीं- पूरा हुआ परिवार का सपना

    इशान किशन के खेल के ये पांच मजबूत पहलू भविष्य में उन्हें ऋषभ पंत से ऊपर ले जा सकते हैं

    अदिति के चेहरे पर इसी ट्रीटमेंट के कारण खून नजर आ रहा है. मॉडल अदिति ने इशान को डेब्‍यू की बधाई देते हुए एक शानदार फोटो शेयर की थी. उन्‍होंने ईशान के साथ खुद की एक तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर करके कहा कि मुबारक हो मेरे क्‍यूटी. अदिति मिस इंडिया फाइनलिस्‍ट 2017 रही चुकी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.