होम /न्यूज /खेल /ईशान किशन और शुभमन गिल के साथ शिखर धवन ने शेयर किया मजेदार VIDEO, क्रिकेटर्स ने दिए मजेदार रिएक्शन

ईशान किशन और शुभमन गिल के साथ शिखर धवन ने शेयर किया मजेदार VIDEO, क्रिकेटर्स ने दिए मजेदार रिएक्शन

शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर मजेदार वीडियो शेयर किया है. (Shikhar Dhawan/Instagram)

शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर मजेदार वीडियो शेयर किया है. (Shikhar Dhawan/Instagram)

IND vs ZIM: जिम्बाब्वे के खिलाफ पहला वनडे 18 अगस्त को होने वाला है और भारतीय टीम इसके लिए कमर कस रही है. खिलाड़ियों ने ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

भारत और जिम्बाब्वे के बीच वनडे सीरीज 18 अगस्त से शुरू होगी.
इस सीरीज के लिए पहले शिखर धवन को ही कप्तान बनाया गया था.
केएल राहुल के फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद उन्हें कप्तानी सौंपी गई.

नई दिल्ली. अनुभवी भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन क्रिकेट के मैदान पर सबसे मनोरंजक खिलाड़ियों में से एक हैं. प्रेस में मजेदार प्रतिक्रियाएं, मैदान पर अपनी खुश कर देने वाली हरकतों और ऑफ-फील्ड मस्ती के लिए धवन कभी भी अपने प्रशंसकों और दर्शकों का मनोरंजन करने का मौका नहीं छोड़ते हैं. धवन सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव रहते हैं और अलग-अलग तरह के मनोरंजक वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. हाल ही में शिखर धवन ने ईशान किशन और शुभमन गिल के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है.

शिखर धवन ने पिछले महीने अपने एक इंस्टाग्राम रील में मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को शामिल किया था. इस बार उन्होंने ईशान किशन और शुभमन गिल के साथ एक मजेदार रील बनाया है. इस रील में यह तीनों खिलाड़ी फरासत अनीस के वायरल गाने ‘बीबा’ पर परफेक्ट सिंक में डांस कर रहे हैं.

MS Dhoni का वो छक्का, जिसने भारत को दिलाया पहला एशिया कप, अब रोहित दोहराएंगे इतिहास

धवन, ईशान और गिल एकदम सही तालमेल में हैं. तीनों एकदम स्थिर खड़े हैं और केवल अपने हाथों और चेहरों को लिरिक्स के साथ घुमा रहे हैं. ईशान ने विशेष रूप से अपने आउट-ऑफ-द-बॉक्स मूव्स से लाइमलाइट चुरा लिया. साथी भारतीय क्रिकेटरों ने इस वीडियो पर अपने रिएक्शन दिए हैं. जहां सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल अपनी हंसी नहीं रोक पाए. वहीं मोहम्मद सिराज ने ईशान से प्रभावित होकर लिखा, “ईशान यू ब्यूटी मैन.”

श्रेयस अय्यर ने वीडियो में तीनों खिलाड़ियों के तालमेल की तारीफ की. धवन ने अय्यर को जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने उन्हें वीडियो में याद किया, क्योंकि मुंबई का बल्लेबाज जिम्बाब्वे में टीम का हिस्सा नहीं है, जबकि उन्होंने राहुल से कहा कि वे उन्हें अगले वीडियो में शामिल करेंगे.

ईशान किशन ने भी इंस्टाग्राम पर शिखर और शुभमन के साथ इसी गाने पर एक वीडियो शेयर किया है, लेकिन इस बार तीनों खिलाड़ियों के डांस मूव्स अलग है. हालांकि, इस वीडियो में भी ईशान किशन हाइलाइट बने हुए हैं.

शिखर धवन की कप्तानी में भारत ने जुलाई में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज जीती और इसलिए उन्हें जिम्बाब्वे सीरीज के लिए फिर से कप्तान बनाया गया था. हालांकि, जब केएल राहुल ने अपनी चोट और कोविड-19 से उबरने के बाद अपना फिटनेस टेस्ट पास किया, उन्हें कप्तान और धवन को डिप्टी बना दिया गया.

कपिल देव की डांट पर रोने लगे थे अनिल कुंबले, पूर्व स्पिनर का खुलासा

शिखर धवन इस फैसले से परेशान नहीं थे, उन्होंने कहा कि उन्होंने आध्यात्मिकता को अपनाया है और किसी भी स्थिति में सकारात्मक बने रहने की कोशिश करते हैं. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ”यह कुछ ऐसा है जिसे मैं कोशिश करता हूं और युवाओं को भी इसकी सलाह देता हूं. क्रिकेटर्स के तौर पर हम सभी अपने सपने को जी रहे हैं और अगर आप खुशी से नहीं रहते [उसके बावजूद], तो क्या बात है? मैं कोशिश नहीं करता और नकारात्मकता को अंदर नहीं आने देता. मैं हमेशा सकारात्मक रहने की कोशिश करता हूं.”

जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज 18 अगस्त से हरारे में शुरू होगी, जबकि बाकी दो मैच 20 अगस्त और 22 अगस्त को खेले जाएंगे.

Tags: Cricket news, Ishan kishan, Off The Field, Shikhar dhawan, Shubman gill

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें