अपना शहर चुनें

States

इशांत शर्मा ने डैरेन सैमी पर की थी नस्लीय टिप्पणी, कहा था कालू

डैरेन सैमी ने लगाया था बड़ा आरोप
डैरेन सैमी ने लगाया था बड़ा आरोप

इशांत शर्मा (Ishant Sharma) का एक विवादित इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने नस्लीय टिप्पणी की है

  • Share this:
नई दिल्ली. इस वक्त नस्लीय भेदभाव का मामला पूरी दुनिया में एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है. इस बीच क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने दावा किया है कि वो भी नस्लीय टिप्पणियों का शिकार हुए हैं. इनमें वेस्टइंडीज को दो बार टी20 वर्ल्ड कप जिताने वाले पूर्व कप्तान डैरेन सैमी (Darren Sammy) भी शामिल हैं. डैरेन सैमी ने बड़ा बयान देते हुए दावा किया था कि उन्हें आईपीएल में लोग कालू कहकर बुलाते थे. अब इस मामले में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) का नाम सामने आया है. इशांत शर्मा का एक इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने सैमी के खिलाफ नस्लीय टिप्पणी की थी.

इशांत शर्मा मुश्किल में!
इशांत शर्मा (Ishant Sharma) का इंस्टाग्राम पोस्ट ट्विटर पर वायरल हो रहा है जो कि साल 2014 का है. इस पोस्ट में इशांत शर्मा ने डैरेन सैमी के लिए कालू शब्द का इस्तेमाल किया है. इशांत शर्मा के इस कथित पोस्ट के मुताबिक टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों ने अपने साथ भुवनेश्वर कुमार, डैरेन सैमी और डेल स्टेन की फोटो पोस्ट की. इसमें इशांत शर्मा ने विवादित कैप्शन लिखा. कैप्शन में लिखा गया- मैं, भुवी, कालू और गन. सनराइजर्स.' अगर ये अकाउंट

इशांत शर्मा का ये पोस्ट साल 2014 का है

न्यूज 18 हिंदी ने जब इशांत शर्मा (Ishant Sharma) के इंस्टाग्राम अकाउंट को खंगाला तो ये बात सही साबित हुई. ये पोस्ट इशांत शर्मा के इंस्टाग्राम के आधिकारिक अकाउंट से ही किया गया है.



डैरेन सैमी ने लगाया सनराइजर्स टीम पर बड़ा आरोप
डैरेन सैमी (Darren Sammy) ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए पूरी सनराइजर्स टीम पर नस्लभेदी टिप्पणी के आरोप लगा दिये हैं. सैमी ने वीडियो में दावा किया कि उन्हें और तिसारा परेरा को कालू कहकर बुलाया जाता था और सभी खिलाड़ी हंसते थे.
सैमी ने कहा कि वो इन खिलाड़ियों को अपना भाई समझते थे. सैमी ने कहा कि वो नहीं जानते थे कि कालू का मतलब काला होता है. सैमी ने नस्लीय टिप्पणियों के लिए सनराइजर्स की टीम से माफी की मांग की है.


शाहिद अफरीदी की बेटी है बेहद खूबसूरत, आरती की थाली लेकर...

राहुल द्रविड़ ने कही बड़ी बात- आज खेल रहा होता तो किसी टीम में जगह नहीं मिलती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज