• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • मैच के बाद कोहली ने जमकर की धोनी की तारीफ, कहा- उन पर नहीं कोई डाउट

मैच के बाद कोहली ने जमकर की धोनी की तारीफ, कहा- उन पर नहीं कोई डाउट

विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी (फाइल फोटो)

विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी (फाइल फोटो)

महेंद्र सिंह धोनी काफी वक्त से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे थे. ऐसे में कई लोगों का मानना था कि वर्ल्ड कप के लिए धोनी की जगह टीम में किसी और खिलाड़ी को शामिल कर लेना चाहिए.

  • Share this:
    भारतीय क्रिकेट टीम ने एडिलेड ओवल मैदान पर दूसरे वनडे मैच में मेजबान ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ ही भारत ने तीन मैचों की सीरीज को 1-1 से बराबर कर लिया. भारत की इस जीत के हीरो रहे कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी. कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेली तो धोनी ने नाबाद 55 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई.

    मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली ने एम एस धोनी की दिल खोलकर तारीफ की. धोनी की तारीफ करते हुए कोहली ने कहा, “यह बहुत चुनौतीपूर्ण दिन था. आपने देखा होगा कि धोनी भी अंत में थक गए थे. आपको मैच के बीच के दिनों में आराम की जरूरत होती है. टीम में धोनी को लेकर कोई संदेह नहीं है. आज धोनी का दिन था. केवल वही जानते हैं कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है. गेम को लेकर उनका कैलकुलेशन बहुत अच्छा रहता है. धोनी ने हमेशा की तरह अपना खेल दिखाया. हमने एकदूसरे को काफी सपोर्ट किया. आज की रात हमारे लिए खास रही.”

    गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी काफी वक्त से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे थे. ऐसे में कई लोगों का मानना था कि वर्ल्ड कप के लिए धोनी की जगह टीम में किसी और खिलाड़ी को शामिल कर लेना चाहिए. हालांकि मंगलवार को खेले गए मैच में धोनी ने अपने सभी आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

    बता दें कि सिडनी में खेले गए पहले वनडे मैच में भी धोनी ने अर्धशतक जमाया था, लेकिन तब वह टीम अहम मौके पर अपना विकेट गवां बैठे और टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा.

    ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने लगाया 64वां शतक, लगा दी रिकॉर्ड्स की झड़ी

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन