लाइव टीवी

एमएस धोनी पर बोले सुनील गावस्कर, टीम आगे बढ़ चुकी है, वो चुपचाप संन्यास ले लेंगे

News18Hindi
Updated: March 20, 2020, 3:36 PM IST
एमएस धोनी पर बोले सुनील गावस्कर, टीम आगे बढ़ चुकी है, वो चुपचाप संन्यास ले लेंगे
एसएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने तीन बार आईपीएल खिताब अपने नाम किया है.

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने करीब आठ महीनों से कोई मैच नहीं खेला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2020, 3:36 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने अपना पिछला अंतरराष्ट्रीय मैच जुलाई 2019 में खेला था. न्यूजीलैंड के खिलाफ तब खेले गए विश्व कप सेमीफाइनल में धोनी 50 रन बनाकर रन आउट हो गए थे. इस मैच में हार के साथ ही भारतीय टीम टूर्नामेंट से भी बाहर हो गई थी. तब से लेकर अब तक धोनी के टीम इंडिया में भविष्य को लेकर लगातार अटकलें लगाईं जा रही हैं. हालांकि धोनी ने कभी खुद इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन अब उनकी टीम इंडिया में वापसी की संभावनाएं लगातार कमजोर पड़ती जा रही हैं. भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने भी अब धोनी की टीम इंडिया में वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है.

मैं खुद उन्हें टीम में देखना चाहता हूं
सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने ये तो माना है कि वो खुद धोनी को इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप में खेलते हुए देखना चाहते हैं, लेकिन साथ ही इस बात की आशंका भी जता दी कि ऐसा शायद ही हो. क्रिकट्रैकर की रिपोर्ट के अनुसार, सुनील गावस्कर ने कहा, 'मैं महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को टी20 विश्व कप की टीम में देखना चाहता हूं, लेकिन ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है. टीम उनसे आगे बढ़ चुकी है. धोनी उन लोगों में नहीं हैं जो बड़ी घोषणाएं करते हैं, इसलिए मुझे लगता है कि वो चुपचाप अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे.'

धोनी के लिए क्रिकेट प्रशंसकों को आईपीएल का इंतजार



टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) और सुनील जोशी की अगुआई वाला नया चयन पैनल साफ कर चुका है कि महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को टीम में चुने जाने का आधार आईपीएल में किया गया उनका प्रदर्शन होगा. ऐसे में सभी क्रिकेट प्रशंसकों को बेसब्री से आईपीएल के 13वें सीजन का इंतजार है. हालांकि कोरोना वायरस के चलते बीसीसीआई ने 29 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया है.



चेन्नई में लगाए माही ने लंबे-लंबे छक्के
महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग की तैयारियों में जुट गए थे. इसके लिए उन्होंने चेन्नई में आयोजित चेन्नई सुपरकिंग्स के कैंप में जमकर बल्लेबाजी की. इस दौरान वायरल हुए कई वीडियो में धोनी लंबे-लंबे छक्के लगाते भी देखे गए. हालांकि दुनियाभर में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते आईपीएल को टालने के बाद सभी फ्रेंचाइजियों ने भी अपने-अपने ट्रेनिंग कैंप स्थगित कर दिए.

युवराज सिंह ने कहा-मैं मर जाऊं तब भी टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीते, और फिर...

वेस्टइंडीज को नहीं कोरोना वायरस का डर! क्रिकेट खेलने के लिए किया ये उपाय

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 20, 2020, 1:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading