Home /News /sports /

World Cup में भारत को पाकिस्तान से खेलना चाहिए या नहीं, गावस्कर ने समझाई ये बात

World Cup में भारत को पाकिस्तान से खेलना चाहिए या नहीं, गावस्कर ने समझाई ये बात

सुनील गावस्कर (फाइल फोटो)

सुनील गावस्कर (फाइल फोटो)

गावस्कर ने कहा कि पाकिस्तान को नुकसान तब होगा जब भारत उसके साथ द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलेगा. कई टीमों वाले इवेंट में पाकिस्तान के खिलाफ न खेलकर नुकसान भारत को होगा.

    पुलवामा हमले के बाद वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान बीच होने वाले मैच पर खतरे के बादल मंडरा रहा है. कई लोगों का मानना है कि आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान जिस तरह का रवैया अपना रहा है, उसे देखते हुए भारत को पाकिस्तान के साथ ग्रुप मैच नहीं खेलना चाहिए. हालांकि टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर की राय इससे अलग है.

    पूर्व भारतीय कप्तान का मानना है कि वर्ल्ड कप में पाकिस्तान का बहिष्कार करने पर भारत को नुकसान हो सकता है. उन्होंने कहा, "पाकिस्तान वर्ल्ड कप में आज तक भारत से जीता नहीं है, इसलिए पाकिस्तान के साथ न खेलकर भारत दो अंकों का नुकसान उठाएगा. हमें विपक्षी टीम को मैदान पर हराकर उसे टूर्नामेंट से बाहर करने के बारे में सोचना चाहिए."

    गावस्कर ने कहा कि पाकिस्तान को नुकसान तब होगा जब भारत उसके साथ द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलेगा. कई टीमों वाले इवेंट में पाकिस्तान के खिलाफ न खेलकर नुकसान भारत को होगा. गावस्कर ने इसके आगे का फैसला सरकार पर छोड़ दिया. उन्होंने कहा सरकार जो भी फैसला लेगी वे उसके साथ रहेंगे.

    बता दें कि वर्ल्ड कप में 16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा. दर्शकों को इस मैच का इंतजार किस कदर है इसका पता इसी बात से चलता है कि आयोजकों को अभी से इस मैच की टिकट के लिए 4 लाख आवेदन मिल चुके हैं, जबकि जिस स्टेडियम में ये मैच खेला जाना है उसकी क्षमता मात्र 25 हजार है.

    ये भी पढ़ें: Ind vs Pak वर्ल्ड कप: आयोजकों को अभी मिल चुके हैं 4 लाख टिकटों के आवेदन

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Cricket, Icc world cup, India, Pakistan, Sports, Sunil gavaskar, Trending news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर