लाइव टीवी

240 मौतों के बावजूद कोरोना वायरस से बेखौफ है ये क्रिकेटर, कहा-मैं मजबूत हूं, जान नहीं जाएगी

News18Hindi
Updated: March 28, 2020, 4:16 PM IST
240 मौतों के बावजूद कोरोना वायरस से बेखौफ है ये क्रिकेटर, कहा-मैं मजबूत हूं, जान नहीं जाएगी
जैक लीच को नहीं कोरोना वायरस से डर

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Corona Virus) ने तबाही सी मचाई हुई है, ब्रिटेन में भी इस महामारी से 240 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं इस बीच इंग्लैंड के खिलाड़ी ने बड़ा बयान दे डाला है

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2020, 4:16 PM IST
  • Share this:

  • लंदन. जिस कोरोना वायरस (COVID-19) ने इस वक्त पूरी दुनिया में कोहराम मचाया हुआ है. जिस कोरोना वायरस ने सभी देशों की अर्थव्यवस्था को थाम दिया है. जिस कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर की खेल प्रतियोगिताएं रद्द या स्थगित हो गई हैं उससे इंग्लैंड के क्रिकेटर जैक लीच को जरा भी खौफ नहीं है. बाएं हाथ के स्पिनर का मानना है कि अगर उन्हें कोरोना वायरस हो भी गया तो उनकी जान नहीं जाएगी. ब्रिटेन में कोरोना वायरल के 4 हजार से ज्यादा मरीज हैं और 240 लोगों की जान चुकी है लेकिन जैक लीच का कहना है कि वो मजबूत हैं और उन्हें कुछ नहीं होने वाला.


जैक लीच का बड़ा बयान



जैक लीच (Jack Leach) ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने बचपन से काफी बीमारियां झेली हैं और इसके बाद वो मजबूत हो गए हैं ऐसे में कोरोना वायरस उनका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा. लीच ने कहा, 'बचपन से ही बीमारी से लड़ना और अब मैं जवान हूं और फिट हूं इसलिए मैं आश्वस्त हूं कि मुझे कोरोना वायरस नहीं होगा और मैं ठीक ही रहूंगा. अगर मुझे कोरोना वायरस हो भी गया तो मुझे कुछ नहीं होगा. मैं अपने नहीं बल्कि समाज के बारे में सोच रहा हूं क्योंकि कई लोग बेहद कमजोर हैं.'

न्यूजीलैंड में हो गई थी तबीयत खराब
बता दें जैक लीच हाल ही में न्यूजीलैंड दौरे पर मैदान में गिर पड़े थे. उनकी तबीयत अचानक से खराब हो गई थी. लीच को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें लगा कि वो अब कभी नहीं जाग पाएंगे. लीच (Jack Leach) ने कहा कि उनका ब्लड प्रेशर नॉर्मल नहीं था. उनका दिल 190 की रफ्तार से धड़क रहा थाऔर उनका तापमान करीब 40 डिग्री के करीब था. इतनी बुरी हालत होने के बाद उन्हें एंबुलेंस से हॉस्पिटल ले जाया गया. बता दें जैक लीच पिछले साल हुई एशेज सीरीज में बेन स्टोक्स के साथ मैच जिताऊ साझेदारी कर चर्चा में आए थे. लीच ने 10वें विकेट के लिए 76 रनों की साझेदारी कर एशेज सीरीज में इंग्लैंड को बराबरी पर ला खड़ा किया था. बड़ी बात ये है कि लीच ने इस साझेदारी में महज 1 रन ही बनाया था. बता दें लीच ने इंग्लैंड के लिए 10 टेस्ट खेले हैं जिसमें उन्होंने 34 विकेट अपने नाम किए हैं.

भारतीय कोच पर यौन योषण का आरोप, BCCI ने किया निलंबित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2020, 10:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर