बड़ी खबर: कोरोना वायरस पीड़ित के साथ पाए गए दो क्रिकेटर, कैरेबियन प्रीमियर लीग से हुए बाहर

बड़ी खबर: कोरोना वायरस पीड़ित के साथ पाए गए दो क्रिकेटर, कैरेबियन प्रीमियर लीग से हुए बाहर
जमैका के दो खिलाड़ी सीपीएल से हुए बाहर

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2020) का आगाज 18 अगस्त से हो रहा है, लेकिन इससे पहले जमैका तलावहाज के दो खिलाड़ी बाहर हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 4, 2020, 4:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2020) शुरू होने में अब महज 2 हफ्ते ही बाकी हैं और उससे पहले जमैका तलावहाज टीम को दो बड़े झटके लगे हैं. टीम के दो खिलाड़ी जेवर रॉयल और आंद्रे मैकार्थी कैरेबियन प्रीमियर लीग 2020 से बाहर हो गए हैं. इन दोनों खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमित खिलाड़ी के साथ पाया गया जिसकी वजह से इन दोनों को टूर्नामेंट से बाहर करना पड़ा है. जमैका का जो अन्य क्रिकेटर कोरोना पीड़ित है उसकी पहचान अबतक सामने नहीं आ पाई है. हालांकि स्थानीय मीडिया के अनुसार वो खिलाड़ी सेंट किट्स और नेविस पैट्रियट्स के लिए सीपीएल में खेलने वाला था.

2 खिलाड़ी हुए कैरेबियन प्रीमियर लीग से बाहर
जमैका क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ कर्टनी फ्रांसिस ने भी पुष्टि की है कि जमैका के एक क्रिकेटर को कोरोना वायरस हुआ है और उसके साथ रहने वाले दो और क्रिकेटर को सीपीएल (CPL 2020) से बाहर किया गया है. खबरों के मुताबिक जमैका के खिलाड़ी, कोच और बैकरूम स्टाफ के सदस्यों को भी क्वारंटीन कर दिया गया है. इन सभी का जल्द ही कोरोना टेस्ट किया जाएगा.

जमैका क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ कर्टनी फ्रांसिस ने आगे कहा, 'ये बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि कोरोना की चपेट में कोई भी शख्स आ सकता है. और ये जमैका के दो खिलाड़ियों के लिए इसलिए भी बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि उनके अंदर कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं लेकिन इसके बावजूद उन्हें प्रोटोकॉल के तहत टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया है.' बता दें सीपीएल 2020 के सभी मैच इस बाहर त्रिनिडाड में खेले जाने हैं लेकिन कोरोना संक्रमित खिलाड़ी के संपर्क में आने से अब वर रॉयल और आंद्रे मैकार्थी को त्रिनिडाड नहीं भेजा जाएगा. इन दोनों खिलाड़ियों को पहले दो कोरोना टेस्ट पास करने होंगे और उसके बाद इन्हें 14 दिन तक क्वारंटीन रहना होगा.
ये भी पढ़ें:


बड़ी खबर: मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा का पांच बार होगा कोरोना टेस्‍ट!

इशांत का खुलासा, शरीर से धोनी को 52 साल का लगता हूं, बीवी भी बूढ़ा बोलती है

सीपीएल का आगाज 18 अगस्त से होगा
बता दें कैरेबियन प्रीमियर लीग 2020 (CPL 2020) का आगाज 18 अगस्त से होगा और इस बार लीग में कुल 33 मैच खेले जाएंगे. ये सभी मैच खाली स्टेडियमों में आयोजित किए जाएंगे. टॉरुबा में स्थित ब्रायन लारा क्रिकेट एकेडमी में 23 मैच होंगे और पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल मैदान पर कुल 10 मैच खेले जाएंगे. सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले ब्रायन लारा स्टेडियम में होंगे. बता दें इस बार भारतीय खिलाड़ी प्रवीण तांबे भी इस लीग में खेलेंगे जो कि ट्रिनबागो नाइट राइडर्स का हिस्सा हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज