लाइव टीवी

कोरोना वायरस के चलते घर में कैद हुआ ये क्रिकेटर, बेटी को उठाकर की वेटलिफ्टिंग, Video ने मचाई धूम

News18Hindi
Updated: March 19, 2020, 5:39 PM IST
कोरोना वायरस के चलते घर में कैद हुआ ये क्रिकेटर, बेटी को उठाकर की वेटलिफ्टिंग, Video ने मचाई धूम
वेटलिफ्टिंग करते जेम्‍स एंडरसन

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण खिलाड़ी जिम भी नहीं जा रहे हैं. इसी वजह से खिलाड़ी घर में ही रहकर अपनी फिटनेस पर ध्‍यान दे रहे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2020, 5:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. इस समय पूरी दुनिया में सिर्फ कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर ही दिख रहा है. खिलाड़ी न मैदान पर दिख रहे हैं और न ही जिम में, उन्‍हें भी नहीं पता कि कब तक वह मैदान पर वापसी करेंगे. हर खेल से जुड़े खिलाड़ी घर में कैद होने को मजबूर है. मगर इस दौरान वह अपनी फिटनेस से भी समझौता नहीं करना चाहते, इसी वजह से बिना जिम जाए अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं. इस महामारी के कारण इंग्लैंड टीम का श्रीलंका दौरा भी रद्द हो गया. खिलाड़ी अपने घरों में कैद हैं और इस ब्रेक के समय में वह अपने परिवार के साथ हैंं.
इस दौरान इंग्‍लैंड टीम के स्‍टार तेज गेंदबाज जेम्‍स एंडरसन (James Anderson) अलग तरीके से अपनी फिटनेस पर काम रहे हैं. जिसका वीडियो उन्होंने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया. इस वीडियो में वे अपनी बेटी को उठाकर वेट ट्रेनिंग करते नजर आ रहे हैं. जैसे ही उन्होंने यह वीडियो सोशल मीडिया शेयर किया, देखते ही देखते उनका यह वीडियो वायरल हो गया.





 






View this post on Instagram




 

The girls are more than happy to help me train at home 👍


A post shared by James Anderson (@jimmya9) on






सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले इंग्लिश गेंदबाज है एंडरसन
जेम्स एंडरसन (James Anderson) सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले इंग्लिश गेंदबाज हैं. एंडरसन ने इंग्लैंड की ओर से अब तक 151 टेस्‍ट में 584 विकेट हासिल किए हैं. टेस्‍ट क्रिकेट में वे सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज हैं. वनडे मैचों में एंडरसन ने 194 मैचों में 269 विकेट लिए हैं.

इस महामारी के कारण सिर्फ इंग्लिश खिलाडी ही नहीं, बल्कि श्रीलंका, साउथ अफ्रीका, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और भारत के क्रिकेटर्स भी मैदान से दूर हैं. न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को तो 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन पर रहने की सलाह दी गई है. दरअसल कीवी टीम हाल ही मेंं ऑस्ट्रेलिया से स्वदेश लौटी है. कोरोना वायरस (Corona Virus)  के कारण भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच वनडे सीरीज को रद्द कर दिया गया, वहीं ऑस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड के बीच सीरीज भी रद्द हो गई है. खेल के मैदानों को सूना देखकर सभी खिलाड़ी निराश भी हैं. मगर सुरक्षा को देखते वह सभी तरह की सावधानी बरत रहे  हैं.

 

ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान फिंच ने कहा, IPL नहीं खेले तो हम 'कंगाल' हो जाएंगे

CSK के कैंप में भी धोनी को आई थी पहले 'प्यार' की याद, टीम ने शेयर किया वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2020, 5:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading