• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • इंग्लैंड के पूर्व पेसर बोले- जेम्स एंडरसन भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद लेंगे संन्यास

इंग्लैंड के पूर्व पेसर बोले- जेम्स एंडरसन भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद लेंगे संन्यास

जेम्स एंडरसन 39 साल के हैं और उनके नाम अभी 917 अंतरराष्ट्रीय विकेट हैं. (AP)

जेम्स एंडरसन 39 साल के हैं और उनके नाम अभी 917 अंतरराष्ट्रीय विकेट हैं. (AP)

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर स्टीव हार्मिसन (Steve Harmison) का मानना ​​है कि 39 वर्षीय दिग्गज पेसर जेम्स एंडरसन (James Anderson) के लिए घरेलू दर्शकों के सामने रिटायरमेंट का फैसला लेना सही होगा. भारत के खिलाफ सीरीज का पांचवां और अंतिम टेस्ट एंडरसन के घरेलू मैदान ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा.

  • Share this:

    नई दिल्ली. अनुभवी पेसर जेम्स एंडरसन (James Anderson) दुनिया के महान तेज गेंदबाजों में होती है. 39 साल की उम्र में भी वह दमदार अंदाज में गेंदबाजी करते हैं और बड़े से बड़े बल्लेबाज को अपनी स्विंग गेंदों से परेशान करने की काबिलियत रखते हैं. इस बीच इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज स्टीव हार्मिसन (Steve Harmison) ने कहा है कि ‘स्विंग किंग’ एंडरसन भारत के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के बाद संन्यास ले लेंगे.

    एंडरसन के अब तक तीन टेस्ट में 13 विकेट हैं और वह अच्छी लय में दिख रहे हैं. उन्होंने सीरीज में भारत के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को लगातार परेशान किया है. भारत के खिलाफ पांचवां टेस्ट एंडरसन के घरेलू मैदान ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा और हार्मिसन का मानना ​​है कि इस 39 वर्षीय खिलाड़ी के लिए घरेलू दर्शकों के सामने रिटायरमेंट का फैसला लेना सही होगा. अनुभवी तेज गेंदबाज ने हालांकि अपने कई इंटरव्यू में कहा है कि वह एशेज सीरीज में खेलते नजर आएंगे जो 8 दिसंबर से शुरू होगी.

    इसे भी पढ़ें, ओवल टेस्ट में होगी अश्विन-शार्दुल की वापसी, ऐसे हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग 11

    टॉकस्पोर्ट से बात करते हुए हार्मिसन ने कहा, ‘मुझे यह कहते हुए थोड़ा अजीब लग रहा है. मुझे नहीं पता कि यह क्या है लेकिन मुझे वास्तव में एक भावना से लग रहा है जिमी एंडरसन ओल्ड ट्रैफर्ड टेस्ट के बाद रिटायर हो जाएंगे.’


    उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि एशेज सीरीज में वह (एंडरसन) में खेलेंगे. मुझे लगता है कि जिमी बस इसे देख सकते हैं और स्टेडियम जा सकते हैं. अगर मैं ओवल में जाता हूं और अच्छी गेंदबाजी करता हूं और अंत में ओल्ड ट्रैफर्ड टेस्ट में खेलने का मौका मिला तो शानदार करियर का अंत विराट कोहली को को परेशान करते हुए इससे बेहतर और क्या हो सकता है. छह महीने में संभावित रूप से कोई एशेज नहीं है.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज