• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IND vs ENG: जेम्स एंडरसन ने आर अश्विन की फोटो के टुकड़े-टुकड़े किए थे, वीडियाे हुआ वायरल

IND vs ENG: जेम्स एंडरसन ने आर अश्विन की फोटो के टुकड़े-टुकड़े किए थे, वीडियाे हुआ वायरल

India vs England Second Test: लॉर्ड्स में खेला गया दूसरा टेस्ट भारत ने जीता था. (AP)

India vs England Second Test: लॉर्ड्स में खेला गया दूसरा टेस्ट भारत ने जीता था. (AP)

India vs England Second Test: लॉर्ड्स टेस्ट के दाैरान (IND vs ENG) भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ियों के बीच मैदान पर विवाद हुआ था. इस बीच इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) एक विवादास्पद वीडियो वायरल हो रहा है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान भारतीय खिलाड़ियों से भिड़े थे. इसके बाद कई मौकों पर दाेनों टीम के खिलाड़ियों के बीच तीखी नोक-झोंक देखने को मिली थी. इस बीच एंडरसन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वे टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज आर अश्विन (R Ashwin) की फोटो के साथ घटिया हरकत करते दिखाई दे रहे हैं. टीम इंडिया मौजूदा पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे है. तीसरा टेस्ट 25 अगस्त से हेडिंग्ले में खेला जाना है.

    आईपीएल 2019 के दौरान आर अश्विन ने इंग्लिश बल्लेबाज जोस बटलर को मांकडिंग तरीके से आउट किया था. हालांकि नियम के अनुसार, अंपायरों ने बटलर को आउट करार दिया था. इस घटना के बाद काफी विवाद हुआ था. इसी के बाद बीबीसी के कार्यक्रम के दाैरान जेम्स एंडरसन आर अश्विन की फोटो टुकड़े-टुकड़े करते दिखाई दिए थे. वीडियो वायरल होने के बाद फैंस ने एंडरसन की जमकर क्लास भी लगाई है. अश्विन ने मौजूदा सीरीज में अब तक एक भी टेस्ट नहीं खेला है.

    पहले बुमराह फिर कोहली से हुआ था विवाद

    जेम्स एंडरसन और भारतीय खिलाड़ियों के बीच दूसरे टेस्ट के दौरान विवाद हुआ था. मैच के चौथे दिन टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने एंडरसन के खिलाफ कई बाउंसर गेंद का इस्तेमाल किया था. दिन का खेल खत्म होने के बाद वे बुमराह से कुछ कहते हुए देखे गए थे. इतना ही नहीं मैच के 5वें दिन वे गेंदबाजी के दौरान पिच पर दौड़ लगाते देखे गए. इसके बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने उन्हें जमकर लताड़ा था. भारत ने यह मैच 151 रन से जीता था. भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज में कुल 5 मुकाबले होने हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज