• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • 'परवेज रसूल को फांसी पर लटकने के लिए लंबी रस्सी दो' अधिकारी की बात पर बिफरा कश्मीरी क्रिकेटर

'परवेज रसूल को फांसी पर लटकने के लिए लंबी रस्सी दो' अधिकारी की बात पर बिफरा कश्मीरी क्रिकेटर

परवेज रसूल पर चोरी का आरोप लगा है (Parvez Rasool/Facebook)

परवेज रसूल पर चोरी का आरोप लगा है (Parvez Rasool/Facebook)

विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम का हिस्‍सा रह चुके कश्‍मीरी क्रिकेटर परवेज रसूल (Parvez Rasool ) के मुताबिक, एक अधिकारी ने सोशल वेबसाइट पर लिखा कि रसूल को एक लंबी रस्‍सी दी जानी चाहिए, ताकि वह खुद को फांसी लगा ले.

  • Share this:

    नई दिल्‍ली. भारतीय क्रिकेटर परवेज रसूल (Parvez Rasool) पर चोरी का आरोप लगाया गया है. जम्‍मू-कश्‍मीर क्रिकेट एसोसिएशन ने उन पर रोलर चोरी करने का आरोप लगाया है. एसोसिएशन ने रसूल को पिच रोलर वापस करने के लिए कहा है और ऐसा न करने पर पुलिस कार्रवाई की भी चेतावनी दी है. इस आरोप के बाद रसूल ने कहा कि उन्‍हें ऐसा महसूस हो रहा है कि उन्हें परेशान किया जा रहा हैं और वह चाहते हैं कि चीजों के हाथ से निकलने पहले ही बीसीसीआई (BCCI) इस मामले में दखल दें.

    इंडियन एक्‍सप्रेस की खबर के अनुसार टीम इंडिया का हिस्‍सा रह चुके जम्‍मू-कश्‍मीर के रसूल को नोटिस भी भेजा गया है. रसूल ने कहा कि उन लोगों का कहना है कि उनके पास काफी सबूत हैं और पुलिस कार्रवाई की जाएगी.

    अधिकारी ने किया विवादित कमेंट!

    32 साल के ऑलराउंडर ने कहा कि उन्‍हें उस समय और भी ज्‍यादा बुरा लगा, जब एक अधिकारी ने सोशल वेबसाइट पर लिखा कि रसूल को एक लंबी रस्‍सी दी जानी चाहिए, ताकि वह खुद को फांसी लगा ले. हालांकि बाद में उस अधिकारी ने उस कमेंट को डिलीट कर दिया.

    IND vs ENG: 2021 का नंबर-1 गेंदबाज; झटके 38 विकेट, पर कप्तान-कोच नहीं दे रहे प्लेइंग XI में जगह

    सिराज के खास जश्‍न का लगा बड़ा कट आउट, जानें मुंह पर उंगली रखने के पीछे की कहानी?

    विराट कोहली की आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का भी हिस्‍सा रह चुके रसूल ने कहा कि अधिकारी ने कमेंट डिलीट कर दिया, मगर मेरे पास स्‍क्रीनशॉट है. क्‍या कोई मुझे बता सकता है कि मैंने ऐसा क्‍या गलत किया है कि मुझे फांसी चढ़ाने की जरूरत है. उन्‍होंने कहा कि यदि आपको कोई संदेह है तो मेरे फोन नंबर उनके पास हैं. वे मुझे फोन कर सकते हैं. इसमें सिर्फ बात साफ करने के लिए कुछ सेकेंड लगेंगे, मगर ऐसा लगता है कि वे मुझे परेशान करना चाहते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज