कश्मीर मुद्दे पर टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने पीएम मोदी को थैंक्यू बोला, कहा-अब चैन की सांस लेंगे कश्मीरी

भारत के युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, जम्मू-कश्मीर पर हुए इस फैसले को खुले दिल और बिना पूर्वाग्रहों के साथ स्वीकार करना चाहिए.

News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 1:05 PM IST
कश्मीर मुद्दे पर टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने पीएम मोदी को थैंक्यू बोला, कहा-अब चैन की सांस लेंगे कश्मीरी
भारत के युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मैच से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया है.
News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 1:05 PM IST
जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म करने को लेकर देशभर में लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. खिलाड़ियों के पास भी इसे लेकर कहने का काफी कुछ है. इस मुद्दे पर पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी और टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर भी आमने-सामने आ चुके हैं. क्रिकेटर से भाजपा सांसद बन चुके गंभीर ने तो इस मामले में दिए गए अफरीदी के बयान को लेकर उन पर तंज भी कसा है.

वेस्टइंडीज दौरे पर गई टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने भी अब इस मुद्दे पर अपनी राय जाहिर की है. दरअसल, ये खिलाड़ी और कोई नहीं, बल्कि युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी हैं. सैनी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले गए पहले टी-20 मैच से ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था. इस मैच में उन्होंने तीन विकेट लिए थे. हालांकि दूसरे मुकाबले में वे अपने प्रदर्शन से प्रभावित नहीं कर पाए.

नवदीप सैनी ने जम्मू-कश्मीर को लेकर सरकार के फैसले पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने लिखा है कि जम्मू-कश्मीर के लोगों के लिए मैं बेहद खुश हूं. अब वहां के लोग भी चैन की सांस ले सकेंगे. आजादी के 71 साल बाद हुए इस फैसले को हमें खुले दिल और बिना पूर्वाग्रहों के साथ स्वीकार करना चाहिए. नवदीप सैनी ने अपनी पोस्ट के आखिर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद भी कहा है.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Mera watan🇮🇳💪


A post shared by Navdeep Saini(NS96) (@navdeep_saini10_official) on






बता दें कि सोमवार 5 अगस्त को जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाया गया. इस संबंध में राज्‍य सभा में जम्‍मू-कश्‍मीर पुनर्गठन बिल पास कर दिया. साथ ही जम्‍मू-कश्‍मीर के अब दो हिस्‍से होंगे. जम्‍मू-कश्‍मीर और लद्दाख दो अलग-अलग केंद्रशासित प्रदेश होंगे. नवदीप सैनी सोशल मीडिया में समय-समय पर अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं.

यह भी पढ़ें : दर्दनाक : रेस के दौरान हादसे का शिकार हुआ ये खिलाड़ी, नहीं बचाई जा सकी जान

कश्‍मीर पर मोदी सरकार के फैसले से बिफरे शाहिद अफरीदी, UN पर उतारा गुस्‍सा
First published: August 6, 2019, 1:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...