होम /न्यूज /खेल /इंग्लैंड को मिली बुरी खबर, ओपनर जेसन रॉय टी20 सीरीज से बाहर, जानिए वजह

इंग्लैंड को मिली बुरी खबर, ओपनर जेसन रॉय टी20 सीरीज से बाहर, जानिए वजह

जेसन रॉय पाकिस्तान टी20 सीरीज से बाहर

जेसन रॉय पाकिस्तान टी20 सीरीज से बाहर

पाकिस्तान और इंग्लैंड (England Vs Pakistan) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज शुक्रवार से होगा

    नई दिल्ली. पाकिस्तान को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से हराने के बाद अब इंग्लैंड मेहमान टीम से टी20 सीरीज में टक्कर लेगी. टी20 सीरीज का आगाज शुक्रवार से होगा. टी20 सीरीज के तीनों मुकाबले मैनचेस्टर में खेले जाएंगे. हालांकि पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले इंग्लैंड को बड़ा झटका लगा है. दरअसल इंग्लैंड के ओपनर जेसन रॉय (Jason Roy) सीरीज से बाहर हो गए हैं. जेसन रॉय को मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या है.

    रॉय के लिए सीरीज से बाहर होना बुरी खबर
    बता दें जेसन रॉय (Jason Roy) के लिए पाकिस्तान टी20 सीरीज से बाहर होना ना सिर्फ टीम के लिए बल्कि खुद उनके लिए भी बुरी खबर है. जेसन रॉय पिछले कुछ समय से बेहद खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. लॉकडाउन के बाद से जेसन रॉय ने 6 पारियां खेली हैं और वो महज 2 में दहाई का आंकड़ा पार कर पाए हैं. जेसन रॉय आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भी फ्लॉप रहे थे. साउथैंप्टन में खेले गए तीनों मैचों में वो कुल 25 रन ही बना सके थे. इसके बाद सर्रे के लिए वो फर्स्ट क्लास मैच भी खेलने उतरे, जहां उन्होंने हैंपशायर के खिलाफ 4 और 14 रनों की पारी खेली.

    बता दें जेसन रॉय का टी20 रिकॉर्ड भी कुछ खास नहीं रहा है. रॉय ने 35 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 34.57 की औसत से 860 रन बनाए हैं. उनके बल्ले से इस फॉर्मेट में महज 5 अर्धशतक निकले हैं.

    इंग्लैंड-पाकिस्तान टी20 सीरीज का कार्यक्रम
    इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच 28 अगस्त को होगा. दूसरा टी20 मैच 30 अगस्त को खेला जाएगा. तीसरा मैच एक सितंबर को खेला जाएगा. तीनों ही मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले जाएंगे.

    टीमों ने शुरू किया अभ्‍यास, मगर 7 दिन और क्‍वारंटीन रहेंगे रोहित

    सुनील गावस्कर ने चुना अपना नंबर वन क्रिकेटर, कहा-कोई नहीं ले सकता इनकी जगह

    इंग्लैंड की टीम
    ऑयन मॉर्गन, मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, टॉम बैनटन, सैम बिलिंग्स, जो डेनली, लुइस ग्रेगरी, क्रिस जॉर्डन, साकिब महमूद, डेविड मलान, आदिल रशीद और डेविड विली.

    पाकिस्तान की टीम
    बाबर आजम, आबिद अली, असद शफीक, अजहर अली, फहीम अशरफ, फवाद आलम, इफ्तिकार अहमद, इमाद वसीम, खुशदिल शाह, इमाम उल हक, मोहम्मद अब्बास, नसीम शाह, सरफराज अहमद, शान मसूद, सोहेल खान, उस्मान शेनवारी, शोएब मलिक और यासिर शाह

    Tags: England National Cricket Team, Jason Roy, Pakistan National Cricket Team

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें