Home /News /sports /

एशेज : जेसन रॉय ने आउट होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसकों की ओर थूका

एशेज : जेसन रॉय ने आउट होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसकों की ओर थूका

ऑस्ट्रेलिया ने पहले एशेज टेस्ट में इंग्लैंड को 251 रन से मात दी.

ऑस्ट्रेलिया ने पहले एशेज टेस्ट में इंग्लैंड को 251 रन से मात दी.

ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के बीच खेले गए एजबेस्टन टेस्ट के दौरान एक खराब दृश्य भी नजर आया जब इंग्लैंड की दूसरी पारी में आउट होने के बाद मेजबान टीम के बल्लेबाज जेसन रॉय ने आपा खो दिया.

    इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज प्रतिद्वंद्विता किसी से छिपी नहीं है. मैदान पर दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच ये प्रतिद्वंद्विता गाहे-बगाहे नजर भी आ जाती है. यहां तक कि दर्शकों पर भी इसका असर दिखाई देता है. यही वजह है कि इंग्लैंड के एजबेस्टन में हुए पहले टेस्ट के दौरान एक साल के बैन के बाद मैदान पर वापसी कर रहे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की जमकर हूटिंग की.

    मगर इस टेस्ट के दौरान एक खराब दृश्य भी नजर आया जब इंग्लैंड की दूसरी पारी में आउट होने के बाद मेजबान टीम के बल्लेबाज जेसन रॉय ने आपा खो दिया. रॉय ने खराब उदाहरण पेश करते हुए अपनी निराशा और हताशा को ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसकों की ओर थूककर जाहिर किया.

    दरअसल, वाकया इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान का है. जेसन रॉय अपनी टीम के लिए यह मैच जीतने की पूरी कोशिश कर रहे थे. टीम के ओपनर जेसन रॉय और रॉरी बर्न्स ने विकेट पर टिकने की काफी कोशिश की, लेकिन पहले बर्न्स पैट कमिंस की बेहतरीन गेंद पर नाथन लायन को कैच थमा बैठे. इसके बाद जेसन रॉय ऑफ स्पिनर नाथन लायन की गेंद पर आगे बढ़कर शॉट खेलने के प्रयास में बोल्ड आउट हो गए.



    29 साल के जेसन रॉय जब आउट होकर पवेलियन की ओर जा रहे थे तो दर्शक दीर्घा में बैठे ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसकों ने जेसन रॉय को चिढ़ाते हुए पवेलियन जाने की ओर इशारा किया. इस पर जेसन रॉय ने ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसकों की ओर थूककर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. दक्षिण अफ्रीका के डरबन में जन्मे जेसन रॉय ने 58 गेंदों पर 28 रन की पारी खेली. उन्होंने पहली पारी में 10 रन बनाए थे.

    251 रन से जीता ऑस्ट्रेलिया

    एशेज 2019 के पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 251 रन से जीत दर्ज की. बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेले गए इस मुकाबले में दोनों पारियों में शानदार शतक लगाने वाले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ मैन ऑफ द मैच चुने गए. उन्होंने पहली पारी में 144 और दूसरी पारी में 142 रन बनाए.

    India vs West Indies: टीम इंडिया की टी20 सीरीज जीत के 4 हीरो

    आर्टिकल 370 हटने से खुश गंभीर-रैना, बोले- हमने कर दिखाया

    Tags: Australia National Cricket Team, Cricket, England National Cricket Team, Sports news, The Ashes

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर