संजना गणेशन से शादी की खबरों के बीच वायरल हो रहा जसप्रीत बुमराह का VIDEO

संजना गणेशन के साथ जसप्रीत बुमराह की शादी की खबरें मीडिया में छाई हुई हैं (Jasprit Bumrah Sanjana Ganeshan/Instagram)

संजना गणेशन के साथ जसप्रीत बुमराह की शादी की खबरें मीडिया में छाई हुई हैं (Jasprit Bumrah Sanjana Ganeshan/Instagram)

खबरों की मानें तो जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) 14 और 15 मार्च को गोवा में स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganeshan) के साथ सात फेरे लेने वाले हैं. बुमराह और संजना की शादी की खबरों के बीच इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 9, 2021, 11:24 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने निजी कारणों से इंग्लैंड दौरे से अपना नाम वापस ले लिया है. बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ (India vs England) चौथे टेस्ट के बाद 5 मैचों की टी20 सीरीज से भी छुट्टी ली हुई है. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, जसप्रीत बुमराह ने शादी के लिए यह ब्रेक लिया है. खबरों की मानें तो जसप्रीत बुमराह 14 और 15 मार्च को गोवा में स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganeshan) के साथ सात फेरे लेने वाले हैं. बुमराह और संजना की शादी की खबरों के बीच इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसी के साथ फैन्स भी सोशल मीडिया पर इन दोनों की शादी की अग्रिम बधाई देने लगे हैं.

स्पोर्ट्स वेबसाइट स्पोर्ट्स कीड़ा के ट्वीट के मुताबिक संजना और जसप्रीत बुमराह की शादी (Jasprit Bumrah Marriage) गोवा में होगी. संजना आईपीएल एंकर हैं और वो आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 को भी कवर कर चुकी हैं. संजना गणेशन इंजीनियरिंग भी कर चुकी हैं हालांकि उन्होंने मॉडलिंग की तरफ रुख किया और साल 2014 में वो मिस इंडिया के फाइनल तक पहुंची थीं. संजना ने एमटीवी के रिएलिटी शो स्पिलिट्स विला से टीवी पर अपना डेब्यू किया था. संजना गणेशन ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब भी जीता था.

सचिन-सहवाग-युवराज को फिर से खेलते हुए देखना चाहते हैं? जानिए कहां देख सकते हैं आज LIVE

इस बीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में संजना गणेशन एक कार्यक्रम के दौरान जसप्रीत बुमराह का इंटरव्यू लेती हुई नजर आ रही हैं. फैन्स इस वीडियो को शेयर करते हुए इन दोनों को शादी की बधाई देने लगे हैं.
Youtube Video

सोशल मीडिया पर फैन्स जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन को जमकर बधाइयां दे रहे हैं.



बता दें कि इससे पहले जसप्रीत बुमराह का नाम तेलुगु फिल्म अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन के साथ जोड़ा था. अनुपमा भी हाल ही में गुजरात पहुंची थी, जिसकी वजह से इन खबरों को हवा मिल रही थी. लेकिन कुछ दिनों बाद अनुपमा की मां ने इस बात की पुष्टि की कि उनकी बेटी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में गुजरात गई है. उनका बुमराह की शादी से कोई कनेक्शन नहीं है.



रवि शास्‍त्री ने उठाए सवाल, कहा-आखिर कैसे WTC पॉइंट टेबल में नंबर 1 से 3 पर पहुंची टीम इंडिया?

वहीं, अनुपमा का नाम हटने के बाद जसप्रीत बुमराह का नाम मशहूर स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ जोड़ा जा रहा है. संजना गणेशन आईपीएल के दौरान 'केकेआर डायरीज' नाम के शो की भी होस्ट रह चुकी हैं. वह 2016 में केकेआर के साथ जुड़ी थीं और 'नाइट क्लब' नाम का शो होस्ट करती थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज