फिटनेस के दीवानों को जसप्रीत बुमराह का चैलेंज, क्या आप ऐसा कर सकते हैं?

जसप्रीत बुमराह
जसप्रीत बुमराह

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बुमराह ने फिटनेस के दीवानों को बैलेंस द बोटल का चैलेंज (#BalanceTheBottle) दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 3:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस के तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने आईपीएल के मौजूदा सीज़न में अपनी सटीक यॉर्कर से तहलका मचा रखा है. मैच दर मैच वो धमाकेदार गेंदबाज़ी कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में आईपीएल में 100 विकेट भी पूरे कर लिए. बुमराह भारत के इकलौते ऐसे तेज गेंदबाज हैं जिन्होंने आईपीएल में 100 विकेट और टी-20 क्रिकेट में 200 विकेट लेने में सफल रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बुमराह ने फिटनेस के दीवानों को बैलेंस द बोटल का चैलेंज (#BalanceTheBottle) दिया है. उनका ये चैलेंज खासा वायरल हो रहा है.

क्या है ये चैलेंज?
जसप्रीत बुमराह के 15 सकेंड के इस वीडियो के लोग खासे दीवाने हो रहे हैं. इस वीडियो में बुमराह अपनी पीठ पर बॉटल रख कर अपना बॉडी का बैलेंस दिखा रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए बुमराह ने लिखा है, 'मैं यहां फिटनेस के दीवानों के लिए दिलचस्प और आसान सा चैलेंज दे रहा हूं. आपको यहां ये दिखाना है कि आपकी बॉडी पर आपका कितना नियंत्रण है.'





बुमराह की अपील
बुमराह ने लोगों से सिर्फ 10 सकेंड के लिए पीठ पर बोटल रखने को कहा है. इसके बाद उन्होंने लोगों से अपील की है कि वो #BalanceTheBottle का हैशटैग इस्तेमाल करते हुए इसे अपने दोस्तों को टैग करे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज