जसप्रीत बुमराह की टीम इंडिया में 'वापसी', फैंस ने कहा- लौट आया मसीहा!

जसप्रीत बुमराह की टीम इंडिया में 'वापसी', फैंस ने कहा- लौट आया मसीहा!
भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह स्ट्रेस फ्रैक्चर के चलते साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में भी हिस्सा नहीं ले सके थे. (PTI)

विशाखापत्तनम वनडे से पहले जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने टीम इंडिया के साथ की प्रैक्टिस, पृथ्वी शॉ भी थे मौजूद

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 17, 2019, 2:37 PM IST
  • Share this:
विशाखापत्तनम. कमर में चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah Comeback) ने आखिरकार मैदान में वापसी कर ली है. बुमराह मंगलवार को विशाखापत्तनम में टीम इंडिया से जुड़े, जहां उन्होंने नेट्स पर अभ्यास किया. जसप्रीत बुमराह की फोटो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की, जिसमें उनके साथ पृथ्वी शॉ और टीम इंडिया के ट्रेनर निक वेब भी थे. जसप्रीत बुमराह का विशाखापत्तनम में टीम इंडिया से जुड़ने की वजह ये जांचना था कि आखिर वो चोट से कितना उबरे हैं. वैसे बुमराह चोट से उबर चुके हैं, लेकिन अब टीम इंडिया मैनेजमेंट ये देख रहा है कि बुमराह गेंदबाजी करते वक्त कैसा महसूस करते हैं.

बुमराह की वापसी से फैंस बेहद खुश
जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की वापसी से भारतीय फैंस बेहद खुश दिखाई दिए. बीसीसीआई के पोस्ट पर फैंस ने लिखा- लौट आया टीम इंडिया का मसीहा. किसी ने कहा कि बुमराह जल्दी टीम इंडिया में लौट आएं, टीम इंडिया को उनकी कमी खल रही है.

जसप्रीत बुमराह ने विशाखापत्तनम में की प्रैक्टिस

फैंस का कहना सही भी है. टीम इंडिया को सच में बुमराह जैसे गेंदबाज की कमी खल रही है. बुमराह टीम इंडिया को नई और पुरानी गेंद से विकेट दिलाते थे. डेथ ओवर्स में उनकी यॉर्कर के खिलाफ रन बनाना बेहद मुश्किल होता है और यही चीज वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में गायब है. भारतीय टीम की गेंदबाजी बुमराह के बिना कमजोर दिख रही है. चेन्नई वनडे में वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बल्लेबाज शिमरॉन हेटमायर ने लंबे-लंबे छक्के लगाए. अगर बुमराह टीम में होते तो मैच का नतीजा कुछ और हो सकता था.



indian cricket team, team india, jasprit bumrah, hardik pandya, nca, bcci, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या, बीसीसीआई, एनसीए, क्रिकेट, स्पोर्ट्स न्यूज
वर्ल्ड कप के बाद से ही जसप्रीत बुमराह वनडे क्रिकेट से दूर हैं


बुमराह कब तक कर सकते हैं वापसी
सब कुछ सही रहा तो जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जल्द ही टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं. माना जा रहा है कि टीम इंडिया का ये गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में दिख सकता है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम को तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. पहला मैच 14 जनवरी को मुंबई में खेला जाना है. अभी एक महीने से भी ज्यादा वक्त बचा है तो ऐसे में बुमराह वापसी कर सकते हैं.

बता दें बुमराह की वापसी टीम इंडिया के लिए अहम है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बाद भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के बड़े दौरे पर जाना है और अगले साल टी20 वर्ल्ड कप भी होना है. टीम इंडिया को अगर चैंपियन बनना है तो बुमराह का टीम में रहना और अच्छा प्रदर्शन करना जरूरी है.

जडेजा रन आउट मामले में विराट कोहली 'गलत' साबित, सामने आई सच्चाई!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज