सामने आया जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल, करता है ये काम

सामने आया जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल, करता है ये काम
मिल गया जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के हमशक्ल की फोटो वायरल हो रही है

  • Share this:
नई दिल्ली. क्रिकेट में हमशक्ल कोई नहीं बात नहीं है. विराट कोहली (Virat Kohli) से लेकर सचिन तेंदुलकर तक, कई दिग्गज खिलाड़ियों के हमशक्ल की फोटो और वीडियो अकसर वायरल होती रहती है. अब टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल भी मिल गया. बता दें बुमराह का हमशक्ल भी एक स्पोर्ट्समैन है.

जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल
जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के हमशक्ल का नाम राज मिश्रा है, जो कि हैदराबाद के स्टेट वॉकर हैं. राज मिश्रा की शक्ल बिलकुल बुमराह से मिलती है और उन्हें कई बार लोग गलती से जसप्रीत बुमराह समझ बैठते हैं. राज मिश्रा ने नेशनल एथलेटिक्स चैंपियनशिप में तेलंगाना का प्रतिनिधित्व किया है. राज मिश्रा के मुताबिक उनके साथ कई बार ऐसा हुआ है जब लोगों ने उन्हें बुमराह समझा और फिर उनसे माफी मांगी.

बुमराह के हमशक्ल राज मिश्रा एक एथलीट हैं

राज मिश्रा ने तेलंगाना टुडे से बातचीत में कहा, ' कई बार लोग मुझे घूरते रहते हैं और फिर उसके बाद मुझे बुमराह  (Jasprit Bumrah) समझ लेते हैं. उसके बाद जब उन्हें पता चलता है तो वो माफी मांगते हैं. मैं 2019 के नेशनल गेम्स में पांचवें नंबर पर रहा था. मुझे इस साल के राष्ट्रीय खेलों का इंतजार है. लेकिन कोरोना वायरस ने मेरी रणनीति पर पानी फेर दिया.' बुमराह के हमशक्ल राज मिश्रा ने बताया कि कोरोना वायरस की वजह से काफी मुश्किलें हो रही हैं लेकिन उन्होंने इस दौरान भी कभी अपनी ट्रेनिंग नहीं छोड़ी.



पाकिस्तानी क्रिकेटर ने इस दिग्गज बल्लेबाज को कहा- मुसलमान बन जाओ, जन्नत मिलेगी

क्रिकेट जगत को बड़ा झटका, दुनिया के महान खिलाड़ी का हुआ निधन

विराट कोहली के कई हमशक्ल
बता दें साल 2016 में पहली बार विराट कोहली का हमशक्ल दिखाई दिया था. भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे इंदौर टेस्ट के दौरान विराट कोहली का एक हमशक्ल देखा गया, जिसके साथ लोग फोटो खिंचवा रहे थे. विराट के हमशक्ल का नाम प्रिंस था और फैंस उनके साथ सेल्फी ले रहे थे. विराट कोहली ने जब स्क्रीन पर प्रिंस को देखा तो वो भी हैरान रह गए. विराट कोहली ने तालियां बजाकर अपनी प्रतिक्रिया दी और साथी खिलाड़ी भी हंसते नजर आए.

विराट कोहली (Virat Kohli) का हमशक्ल सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी है. साल 2017 में सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया जिसमें एक शख्स पिज्जा जॉइंट पर काम कर रहा था. इस शख्स का नाम मुस्तफा सोहैल था और इसकी शक्ल बिलकुल विराट कोहली से मिल रही थी. बता दें सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग के हमशक्लों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading