Home /News /sports /

जसप्रीत बुमराह और यानसेन के बीच मैदान पर जुबानी जंग, अंपायर को करना पड़ा बीच-बचाव; Video वायरल

जसप्रीत बुमराह और यानसेन के बीच मैदान पर जुबानी जंग, अंपायर को करना पड़ा बीच-बचाव; Video वायरल

जोहानिसबर्ग में सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के दौरान जसप्रीत बुमराह और मार्को जेनसन के बीच जुबानी जंग देखने को मिली. (AFP)

जोहानिसबर्ग में सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के दौरान जसप्रीत बुमराह और मार्को जेनसन के बीच जुबानी जंग देखने को मिली. (AFP)

India vs South Africa 2nd test: जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) पारी के 54वें ओवर के दौरान जब बल्लेबाजी कर रहे थे, तब ही मार्क यानसेन (Marco Jansen) और उनके बीच जुबानी जंग देखने को मिली. अंपायर को बीच-बचाव करना पड़ा. इस वाकये से जुड़ा Video सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. भारतीय पेसर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) मैदान पर अपने आक्रामक तेवर गेंद से दिखाने की कोशिश करते हैं लेकिन बुधवार को उनके और दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज मार्को यानसेन (Marco Jansen) के बीच जुबानी जंग देखने को मिली. जोहानिसबर्ग में सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच (IND vs SA 2nd Test) में भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी अपनी टीम के सर्वश्रेष्ठ देने के प्रयास कर रहे हैं. इसी बीच भारत के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) को दूसरे दिन डीन एल्गर के साथ बहस करते देखा गया और तीसरे दिन जसप्रीत बुमराह और मार्को जानसेन के बीच जुबानी जंग दिखी.

    यह सब पारी के 54वें ओवर में हुआ. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज यानसेन ने पहले एक बाउंसर फेंकी. जसप्रीत  बुमराह इसकी उम्मीद कर रहे थे और वह गेंद पर बड़ा शॉट खेलना चाहते थे लेकिन गेंद उनके कंधे पर जा लगी. इसी तरह की डिलीवरी आगे आई और फिर बल्ले और गेंद के बीच कोई संबंध नहीं था. यानसेन ने बल्लेबाजी कर रहे बुमराह को देखा. बुमराह ने भी उन्हें देखा.

    इसे भी देखें, क्यों जसप्रीत बुमराह को ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर की जगह मिली उप-कप्तानी, खुल गया राज

    ओवर की चौथी गेंद के बाद दोनों ने ही एक-दूसरे को कुछ कहा और फिर दोनों ही एक-दूसरे की ओर बढ़े. मैदानी अंपायर को दौड़कर बीच-बचाव कराना पड़ा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया. इस ओवर में हालांकि कोई रन नहीं बना लेकिन कागिसो रबाडा के अगले ओवर में बुमराह ने शानदार छक्का जड़ा.

    रबाडा ने बुमराह को छोटी गेंद फेंकी लेकिन बुमराह के बल्ले का किनारा लेते हुए सीधे बाउंड्री के पार गिरी. बुमराह ने 14 गेंद खेलीं और 1 छक्के की मदद से 7 रन बनाए. भारत ने अपनी दूसरी पारी में 266 रन बनाए जिससे दक्षिण अफ्रीका को जीत के लिए 240 रन का लक्ष्य मिला.

    Tags: Cricket news, India vs South Africa, Jasprit Bumrah

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर