अपना शहर चुनें

States

IND VS AUS: खराब गेंदबाजी कर रहे जसप्रीत बुमराह को आया गुस्सा, फील्डिंग मार्कर को लात मारी!

जसप्रीत बुमराह ने फील्डिंग मार्कर को लात मारी!(फोटो- AP)
जसप्रीत बुमराह ने फील्डिंग मार्कर को लात मारी!(फोटो- AP)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही वनडे सीरीज में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की गेंदबाजी औसत रही है और अब खराब प्रदर्शन का असर उनपर दिखाई दे रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2020, 6:23 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे सीरीज गंवा दी है. सिडनी में खेले गए दोनों वनडे मैचों में उसे हार मिली और सीरीज हाथ से निकल गई. टीम इंडिया की हार की बड़ी वजह गेंदबाजी रही है. दोनों मुकाबलों में गेंदबाजों ने बेहद खराब गेंदबाजी करते हुए काफी रन लुटा दिये. पहले मुकाबले में कंगारू टीम ने 374 रन बनाए और दूसरे मैच में स्कोर 389 तक पहुंच गया. टीम इंडिया को गेंदबाजों से काफी ज्यादा उम्मीद थी, खासतौर पर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) से, जो आईपीएल 2020 में बेहतरीन प्रदर्शन कर ऑस्ट्रेलिया पहुंचे थे लेकिन वो उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे. अब बुमराह पर खराब प्रदर्शन का दबाव दिख रहा है और मैदान पर उनकी एक ऐसी तस्वीर देखने को मिली है जो शायद ही किसी ने देखी हो.

मैदान पर दिखा बुमराह का गुस्सा
जसप्रीत बुमराह  (Jasprit Bumrah) बेहद ही शांत दिमाग से गेंदबाजी करते हैं और बल्लेबाजों के विकेट निकालते हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया में कुछ और ही देखने को मिल रहा है. बुमराह की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें दावा किया जा रहा है कि बुमराह मैदान में 30 गज के दायरे में रखे फील्डिंग मार्कर को लात मार रहे हैं. ट्वीट में दावा किया गया है कि बुमराह ने गुस्से में ऐसा किया.

जसप्रीत बुमराह को आया गुस्सा!

IND VS AUS: संजय मांजरेकर को फैंस ने दिया जवाब-टीम इंडिया स्कूली क्रिकेट टीम नहीं!



वनडे सीरीज में बुमराह का प्रदर्शन
जसप्रीत बुमराह ने वनडे सीरीज में 2 मैचों में 2 विकेट लिये हैं. उनका इकॉनमी रेट 7.60 रहा है. बुमराह ने सीरीज के 20 ओवर में 152 रन लुटा दिये हैं. बुमराह की लाइन और लेंग्थ भी खराब दिखाई दे रही है जिसकी वजह से ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज उनकी जमकर खबर ले रहे हैं. बुमराह का प्रदर्शन पिछले कुछ मैचों में बेहद खराब रहा है. बुमराह ने पिछले 6 मैचों में सिर्फ 2 विकेट लिये हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में तो वो तीन मैचों में एक भी विकेट नहीं ले पाए. हालांकि ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले बुमराह ने आईपीएल 2020 में 27 विकेट झटके थे लेकिन सिडनी पहुंचते ही उनकी लाइन और लेंग्थ गायब हो गई और इसका नुकसान टीम इंडिया को हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज