Jasprit Bumrah Marriage: जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन से की शादी, कहा-नई यात्रा शुरू

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन आज विवाह बंधन में बंध गए हैं. (फोटो साभार-जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन इंस्टाग्राम)

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jaspritt Bumrah Marriage) ने स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन से शादी की. यह शादी गोवा में हुई. जसप्रीत बुमराह की शादी की तस्वीरें उनकी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने पोस्ट की.

  • Share this:
    नई दिल्ली. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jaspritt Bumrah Marriage) भी आखिरकार क्लीन बोल्ड हो गए हैं. बुमराह ने गोवा में मशहूर स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) से शादी कर ली है. पिछले काफी समय से जसप्रीत बुमराह की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं लेकिन फैंस को ये पता नहीं चल पा रहा था आखिर उनकी दुल्हन कौन होगी? लेकिन अब साफ हो गया है कि बुमराह ने संजना गणेशन के साथ शादी की है.

    जसप्रीत बुमराह की शादी की तस्वीरें उनकी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने पोस्ट की. मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल से संजना और बुमराह की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. मुंबई इंडियंस ने ट्वीट कर लिखा, 'संजना ने बुमराह को बोल्ड कर दिया. आप दोनों को प्यार और खुशी मिले.'

    गोवा में जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन ने शादी की (फोटो-मुंबई इंडियंस ट्विटर)


    जसप्रीत बुमराह ने स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) से शादी करने के बाद फैंस के साथ भी अपनी खुशियां बांटी. उन्होंने कहा कि आज से उनकी जिंदगी की एक नई यात्रा शुरू हो गई है. ये उनके जीवन के सबसे खुशी के दिनों में से एक है. बुमराह ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ' प्यार से प्रेरित होकर, हमने एक साथ एक नई यात्रा शुरू की है. आज हमारे जीवन के सबसे खुशी के दिनों में से एक है और हम अपनी शादी की खबरें और अपनी खुशी आपके साथ साझा करते हुए बेहद धन्य महसूस कर रहे हैं.'

    शादी के बाद बोले जसप्रीत बुमराह- नई जिंदगी शुरू


    यह भी पढ़ें : 
    ईशान किशन के डेब्यू से पहले गर्लफ्रेंड अदिति हुंदिया ने चेहरे पर क्यों लगाया खून? जानिए वजह

    कौन हैं संजना गणेशन?
    बता दें संजना गणेशन मशहूर स्पोर्ट्स एंकर हैं. वो आईपीएल में भी एंकरिंग करती दिखाई देती हैं. इसके साथ-साथ उन्होंने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में भी एंकरिंग की. आपको बता दें संजना इंजीनियर भी हैं. संजना पुणे की मशहूर यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल कर चुकी हैं. इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाया और साल 2014 में वो मिस इंडिया के फाइनल तक पहुंचीं. संजना गणेशन ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता. उन्होंने एलिटी शो स्पिलिट्स विला से टीवी पर अपना डेब्यू किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.