IND VS ENG: जसप्रीत बुमराह वनडे सीरीज से भी हो सकते हैं बाहर, वरुण चक्रवर्ती यो-यो टेस्ट में फेल

जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज भी नहीं खेलेंगे!. (फोटो-AP)

जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज भी नहीं खेलेंगे!. (फोटो-AP)

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलना तय नहीं है, खबरों के मुताबिक रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और वॉशिंगटन सुंदर को भी आराम दिया जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 2, 2021, 12:17 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की टीम इंडिया में वापसी में अब कुछ ज्यादा ही वक्त लग सकता है. निजी वजहों से जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में नहीं खेलेंगे लेकिन अब खबर आ रही है कि उनका वनडे सीरीज में भी खेलना तय नही है. यही नहीं बुमराह को पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भी आराम दिया गया है.

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक जसप्रीत बुमराह 23 मार्च से शुरू होने वाली वनडे सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं. बुमराह की गैरमौजूदगी टीम इंडिया को नए खिलाड़ियों को परखने का मौका जरूर देगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बुमराह के साथ-साथ रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और वॉशिंगटन सुंदर को भी वनडे सीरीज में आराम मिल सकता है. ये खिलाड़ी पिछले आईपीएल से ही बायो बबल में हैं.

Youtube Video




वरुण चक्रवर्ती यो-यो टेस्ट में फेल
मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती का भी इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में खेलना तय नहीं है. बीसीसीआई और टीम इंडिया मैनेजमेंट ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वरुण चक्रवर्ती यो-यो टेस्ट में फेल हो गए थे. नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हुए इस फिटनेस टेस्ट में वरुण चक्रवर्ती 17.1 अंक हासिल नहीं कर पाए. 29 साल के इस स्पिनर को अब मुंबई में प्रैक्टिस मैच खेलने के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यो-यो टेस्ट में एक और खिलाड़ी फेल हुआ है और वो टी20 सीरीज टीम में चुना गया है. खबरों के मुताबिक वरुण चक्रवर्ती और उस खिलाड़ी का दोबारा यो-यो टेस्ट हो सकता है.

PSL 2021 में खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को हुआ कोरोना, मैच स्थगित

बता दें भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज का आगाज 23 मार्च से होगा. ये सभी मुकाबले पुणे में खेले जाएंगे. वनडे सीरीज खाली स्टेडियम में खेली जाएगी क्योंकि पुणे में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. वहीं पांच मैचों की टी20 सीरीज का आगाज 12 मार्च से होगा. पांचों टी20 मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज