लाइव टीवी
Elec-widget

हार्दिक पंड्या के फिटनेस वीडियो पर जसप्रीत बुमराह ने उड़ाया मजाक, लिखा ये कमेंट

News18Hindi
Updated: November 16, 2019, 7:36 PM IST
हार्दिक पंड्या के फिटनेस वीडियो पर जसप्रीत बुमराह ने उड़ाया मजाक, लिखा ये कमेंट
जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पंड्या.

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने एक वीडियो पोस्‍ट किया जिसमें वे अपनी ट्रेनर के साथ जिम में फिटनेस पर काम करते नजर आ रहे हैं. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने इस पर हार्दिक का मजाक बनाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2019, 7:36 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली: स्‍टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) अभी चोट से उबरने की तैयारी में जुटे हुए हैं. इस वजह से दोनों टीम इंडिया (Team India) से बाहर चल रहे हैं. चोट से उबरने की प्रक्रिया के तहत हार्दिक पंड्या कड़ी मेहनत कर रहे हैं. हाल ही में उन्‍होंने एक वीडियो पोस्‍ट किया जिसमें वे अपनी ट्रेनर के साथ जिम में फिटनेस पर काम करते नजर आ रहे हैं. इसमें हार्दिक पिलाटेस एक्‍सरसाइज के जरिए स्‍ट्रैंथ हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं. जसप्रीत बुमराह ने इस वीडियो पर हार्दिक का मजाक बनाया. सोशल मीडिया पर फैंस को दोनों के बीच इस तरह का हंसी मजाक काफी पसंद आया.

'रिकवरी में मदद के लिए पिलाटेस कर रहा हूं'
हार्दिक पंड्या ने जिम का वीडियो ट्वीट करते हुए कैप्‍शन में लिखा, 'मेरी रिकवरी में मदद के लिए पिलाटेस कर रहा हूं. पहले की तुलना में मजबूत और बेहतर बनने के लिए जो कुछ कर सकता हूं वह सब कर रहा हूं. उत्‍साह बढ़ाने के लिए आप सभी का शुक्रिया. #TrustTheProcess'


Loading...

जसप्रीत बुमराह ने इस पर हार्दिक का मजाक उड़ाते हुए कहा, 'सर आप प्रेशर कुकर की तरह आवाज निकाल रहे हैं.' बुमराह का यह जवाब उनके फैंस को काफी पसंद आया. हार्दिक के ट्वीट से ज्‍यादा यूजर्स ने इस ट्वीट को रीट्वीट किया.

hardik pandya jasprit bumrah, hardik pandya tweet, hardik pandya video, jasprit bumrah tweet, bumrah injury, हार्दिक पंड्या जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या वीडियो
जसप्रीत बुमराह का ट्वीट.


एक साल से चोट से जूझ रहे हैं हार्दिक
हार्दिक पंड्या ने पीठ के निचले हिस्‍से की चोट से उबरने के लिए सर्जरी कराई है. वे पिछले एक साल से अलग-अलग तरह की चोटों से जूझ रहे हैं. पिछले साल एशिया कप से भी वह पीठ की चोट के चलते हट गए थे. लेकिन इससे वे जल्‍द ही उबर गए थे. बाद में वे टीम इंडिया के लिए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 में खेले थे. इसमें उन्‍होंने प्रभावशाली प्रदर्शन किया था. लेकिन इसके बाद वेस्‍टइंडीज दौरे से वे चोट के चलते बाहर हो गए थे. इसके बाद से वह रिकवरी में लगे हुए हैं. बीसीसीआई ने उन्‍हें इलाज के लिए ब्रिटेन भेजा था.

बुमराह भी चोट के चलते क्रिकेट से दूर
वहीं जसप्रीत बुमराह भी पीठ के निचले हिस्‍से में स्‍ट्रेस फ्रेक्‍चर की वजह से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. हालांकि उन्‍होंने सर्जरी नहीं कराई है. लेकिन वे एक्‍सपर्ट की निगरानी में फिट होने की तैयारी कर रहे हैं. माना जा रहा है कि वे दिसंबर में होने वाली वेस्‍टइंडीज सीरीज से वापसी कर सकते हैं. बुमराह भारत के मुख्‍य तेज गेंदबाजों में से एक हैं. ऐसे में बीसीसीआई उन्‍हें मैदान पर लाने की जल्‍दबाजी नहीं करेगी और पूरी तरह फिट होने पर ही बुमराह को खिलाया जाएगा.

मोहम्मद शमी हैं सबसे खतरनाक गेंदबाज, दुनिया भर के बल्लेबाजों में है खौफ

इशांत ने पूछा विकेट लेने का सीक्रेट, शमी बोले- बिरयानी और अल्‍लाह का करम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 7:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...