होम /न्यूज /खेल /T20 WC 2022: जसप्रीत बुमराह टी20 वर्ल्ड कप से बाहर, टीम इंडिया को झटका

T20 WC 2022: जसप्रीत बुमराह टी20 वर्ल्ड कप से बाहर, टीम इंडिया को झटका

कप्तान रोहित शर्मा के साथ जसप्रीत बुमराह

कप्तान रोहित शर्मा के साथ जसप्रीत बुमराह

भारतीय क्रिकेट टीम को आइसीसी टी20 वर्ल्ड कप से पहले बड़ा झटका लगा है. टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट की व ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम को आइसीसी टी20 वर्ल्ड कप से पहले जोरदार झटका लगा है. टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच से पहले प्रैक्टिस के दौरान उनको पीठ दर्द की शिकायत हुई थी. ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से 13 नवंबर के बीच इस बार का टी20 विश्व कप खेला जाना है.

बुधवार को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला जिसे वह नहीं खेल पाए थे. पीटीआई ने बीसीसीआई के सूत्रों के मुताबिक यह जानकारी दी है कि अब बुमराह ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप बाहर हो गए हैं. बोर्ड की तरफ उनकी चोट को लेकर बुधवार को बताया गया था कि मेडिकल टीम इस पर नजर बनाए हुए है. एक दिन बाद ही उनके विश्व कप से बाहर होने की खबर सामने आ रही है.

 पीटीआई ट्वीट

इंग्लैंड दौरे पर खेली गई सीरीज के दौरान उनको चोट लगी थी. इसके बाद से वह रिहैब में थे और एशिया कप में भी नहीं खेले थे. इसी महीने ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली गई घरेलू टी20 सीरीज में उन्होंने चोट से वापसी की थी. इस सीरीज में वह महज दो मुकाबले ही खेल पाए थे.

(इनपुट: पीटीआई)

Tags: Jasprit Bumrah, T20 World Cup, T20 World Cup 2022

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें