Home /News /sports /

jasprit bumrah pin point yorker dismiss rovman powell wicket ipl 2022 mi vs dc watch video

जसप्रीत बुमराह की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश, यॉर्कर ने उड़ा दी रोवमैन पॉवेल की गिल्ली - Video

मुंबई इंडियंस के पेसर जसप्रीत बुमराह ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ IPL मैच में 3 विकेट झटके. (PTI)

मुंबई इंडियंस के पेसर जसप्रीत बुमराह ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ IPL मैच में 3 विकेट झटके. (PTI)

MI vs DC: जसप्रीत बुमराह ने अपने ओवर में दिल्ली कैपिटल्स के रोवमैन पॉवेल को पवेलियन भेजा. उन्होंने पिन पॉइंट यॉर्कर फेंकी. इस पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में पॉवेल ने बल्ला घुमाया लेकिन गेंद सीधे विकेट पर लगी और गिल्ली बिखर गई.

नई दिल्ली. भारतीय पेसर जसप्रीत बुमराह को ‘यॉर्कर स्पेशलिस्ट’ कहा जाता है. वह आईपीएल के मौजूदा सीजन में (IPL-2022) में मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. बुमराह ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सीजन के 69वें मैच में 3 विकेट झटके. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने वानखेड़े स्टेडियम में टॉस  जीता और दिल्ली कैपिटल्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. दिल्ली ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 159 रन बनाए. बुमराह ने इस मैच में अपनी पिन पॉइंट यॉर्कर का शानदार नमूना दिखाया और रोवमैन पॉवेल को पवेलियन भेजा.

दिल्ली के लिए रोवमैन पॉवेल ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाए. उन्होंने 34 गेंद खेलीं और 1 चौका, 4 छक्के जड़े. उनके अलावा कप्तान ऋषभ पंत ने 33 गेंदों पर 4 चौके और 1 छक्के की मदद से 39 रन बनाए. ओपनर पृथ्वी शॉ ने 24 रन का योगदान दिया जबकि अक्षर पटेल ने नाबाद 19 रन बनाए. मुंबई के लिए बुमराह ने 25 रन देकर 3 विकेट लिए जबकि रमनदीप सिंह को 2 विकेट मिले. डेनियल सैम्स ने और मयंक मार्कंडेय ने 1-1 विकेट लिया.

इसे भी देखें, पूरा सीजन खत्म, अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस की प्लेइंग-XI में नहीं मिल पाया मौका

रोहित ने पारी के 19वें ओवर के लिए गेंद बुमराह को थमाई. ओवर की पहली गेंद अक्षर पटेल ने खेली और सिंगल लिया. फिर बल्लेबाजी छोर पर रोवमैन पॉवेल आए. बुमराह ने ओवर की दूसरी गेंद पिन पॉइंट यॉर्कर फेंकी. इस पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में पॉवेल ने बल्ला घुमाया लेकिन गेंद सीधे विकेट पर लगी और गिल्ली बिखर गई. पॉवेल की 43 रन की पारी इस तरह समाप्त हुई.

पॉवेल दिल्ली टीम के छठे विकेट के तौर पर 143 रन के स्कोर पर पवेलियन लौटे. बुमराह ने मौजूदा सीजन में 14 मैचों में कुल 15 विकेट लिए. उन्हें मुंबई फ्रेंचाइजी ने 12 करोड़ रुपये में रीटेन किया था.

Tags: Cricket news, IPL 2022, Jasprit Bumrah, Mumbai indians, Rovman Powell

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर