Home /News /sports /

jasprit bumrah play in second t20i match or not suryakumar yadav made a big revelation

जसप्रीत बुमराह दूसरे मैच में खेलेंगे या नहीं? सूर्यकुमार यादव ने किया बड़ा खुलासा

जसप्रीत बुमराह की ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाले दूसरे टी20 में खेलने की पूरी संभावना है. (Photo- BCCI Twitter)

जसप्रीत बुमराह की ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाले दूसरे टी20 में खेलने की पूरी संभावना है. (Photo- BCCI Twitter)

India vs Australia 2 T20I: बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती टी20 अंतरराष्ट्रीय में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे. चोट से वापसी कर रहे इस गेंदबाज को टीम प्रबंधन ने थोड़ा और समय देने का फैसला किया था. जिसका नुकसान भी टीम इंडिया को उठाना पड़ा है और टीम पर बुमराह को वापस बुलाने की मांग भी उठ रही थी. बता दें कि बुमराह इंग्लैंड दौरे के बाद से भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे.
चोट से वापसी कर रहे बुमराह को टीम प्रबंधन ने थोड़ा और समय दिया था.
बुमराह इंग्लैंड दौरे के बाद से भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं.

नागपुर: विस्फोटक भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने जसप्रीत बुमराह की फिटनेस संबंधी चिंताओं को खारिज करते हुए कहा कि ‘चिंता की कोई बात नहीं है’ और यह तेज गेंदबाज पीठ की चोट से उबर कर मैदान पर उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार है. बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती टी20 अंतरराष्ट्रीय में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे. चोट से वापसी कर रहे इस गेंदबाज को टीम प्रबंधन ने थोड़ा और समय देने का फैसला किया था. जिसका नुकसान भी टीम इंडिया को उठाना पड़ा है और टीम पर बुमराह को वापस बुलाने की मांग भी उठ रही थी. बता दें कि बुमराह इंग्लैंड दौरे के बाद से भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है.

दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले से पहले सूर्यकुमार से ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में जब बुमराह की फिटनेस और टी20 टीम में उमेश यादव को लेकर योजना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘‘मुझे किसी खिलाड़ी पर टीम की योजना को लेकर कोई जानकारी नहीं है. यह मेरा विभाग नहीं हैं. इस सवाल का जवाब फिजियो और टीम प्रबंधन दे सकता है.’’

ये भी पढ़ें… नागपुर में भारत की उम्मीदों पर फिर सकता है पानी? जानें क्या है वजह…

दूसरे मैच के लिए पूरी टीम तैयार: सूर्या
उन्होंने कहा, ‘‘टीम में हालांकि माहौल अच्छा है और सभी खिलाड़ी फिट और दूसरे मैच के लिए तैयार हैं.’’ उन्होंने बुमराह के बारे में दोबारा पूछे जाने पर कहा, ‘‘वह पूरी तरह से तैयार है, चिंता की कोई बात नहीं.’’

बता दें कि बुमराह की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम 208 रन के लक्ष्य का बचाव करने में विफल रही थी. तेज गेंदबाजों ने 150 से अधिक रन लुटाये. सूर्यकुमार ने गेंदबाजों का बचाव करते हुए कहा, ‘‘वास्तव में पिछले मैच के बाद हमने कोई चर्चा नहीं की लेकिन मैदान में ओस थी. आपको ऑस्ट्रेलिया को श्रेय देना होगा, वे आक्रामक क्रिकेट खेले.

Tags: India vs Australia, Jasprit Bumrah, Suryakumar Yadav, Suryakumar Yadav Comment

अगली ख़बर