Home /News /sports /

जसप्रीत बुमराह ने कोच रवि शास्त्री और सपोर्ट स्टाफ के लिए इमोशनल मेसेज शेयर कर बोला- थैंक्यू

जसप्रीत बुमराह ने कोच रवि शास्त्री और सपोर्ट स्टाफ के लिए इमोशनल मेसेज शेयर कर बोला- थैंक्यू

T20 World Cup 2021: जसप्रीत बुमराह ने भी कोच रवि शास्त्री और सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों के लिए इमोशनल मैसेज शेयर कर उन्हें विदाई दी. (AP)

T20 World Cup 2021: जसप्रीत बुमराह ने भी कोच रवि शास्त्री और सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों के लिए इमोशनल मैसेज शेयर कर उन्हें विदाई दी. (AP)

पेसर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री और सपोर्ट स्टाफ को टीम इंडिया के साथ उनका करार खत्म होने पर भावुक विदाई दी. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए उनका धन्यवाद दिया. शास्त्री का बतौर कोच टी20 विश्व कप आखिरी टूर्नामेंट था.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने भी हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri), बॉलिंग कोच भरत अरुण (Bharat Arun) और आर श्रीधर को टीम इंडिया के साथ उनका करार खत्म होने पर भावुक विदाई दी. शास्त्री का बतौर कोच टी20 विश्व कप आखिरी टूर्नामेंट था. उनके साथ ही बॉलिंग और फील्डिंग कोच का भी भारतीय टीम के साथ 4 साल लंबा सफर खत्म हो गया. हालांकि, भारत के लिए यह टी20 विश्व अच्छा नहीं बीता. टीम इंडिया सुपर-12 स्टेज से ही आगे नहीं बढ़ पाई. उसे लगातार 2 मैच में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

    बुमराह ने इंस्टाग्राम पर शास्त्री और बाकी सपोर्ट स्टाफ के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा-‘समर्थन, प्रेरणा और प्रोत्साहन के शब्दों के लिए. पर्दे के पीछे मार्गदर्शन और कड़ी मेहनत के लिए. आपके अमूल्य योगदान के लिए रवि शास्त्री, भरत अरुण और आर श्रीधर को धन्यवाद और भविष्य की योजनाओं के लिए आपको शुभकामनाएं.’

    इस पर फील्डिंग कोच श्रीधर ने लिखा, “धन्यवाद जसप्रीत. यह वाकई खुशी की बात. आपको और पूरी टीम को भविष्य के लिए शुभकामनाएं. मुझे यकीन है कि हम जल्द सफलता के रास्ते पर लौटेंगे.”

    View this post on Instagram

    A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

    बुमराह टी20 में सबसे अधिक विकेट लेने वाले भारतीय बने
    टीम इंडिया भले ही विश्व कप में बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाई. लेकिन बुमराह ने अच्छी गेंदबाजी की. वो भारत के लिए टूर्नामेंट में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज थे. उन्होंने और रवींद्र जडेजा ने 7-7 विकेट लिए थे. टूर्नामेंट के दौरान, बुमराह भारत के लिए सबसे अधिक टी20 विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बने थे. उन्होंने युजवेंद्र चहल को पीछे छोड़ा था. अब बुमराह के 55 मैच में 66 विकेट हो गए हैं. जबकि चहल के 49 मैच में 63 विकेट हैं.

    यह भी पढ़ें: T20 WC: विराट कोहली को लगा एक और बड़ा झटका, अब केएल राहुल उन पर पड़े भारी

    भारत 9 साल बाद सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पाया
    श्रीलंका की मेजबानी में 2012 में हुए टी20 विश्व कप के बाद यह पहली बार है, जब भारत आईसीसी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाने में नाकाम रहा. भारत ने आखिरी बार 2013 में आईसीसी ट्रॉफी जीती थी. तब भारत चैम्पियंस ट्रॉफी जीता था.

    Tags: Bharat Arun, Cricket news, Jasprit Bumrah, Ravi shastri, T20 WC, T20 World Cup, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर