जसप्रीत बुमराह ने रोमांटिक अंदाज में पत्नी संजना को दी बधाई, जिम्मी नीशम ने कर दिया ट्रोल

जसप्रीत बुमराह ने अपनी पत्नी और स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन को उनके जन्मदिन पर बधाई दी (Jasprit Bumrah/Instagram)

जसप्रीत बुमराह ने अपनी पत्नी और स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन को उनके जन्मदिन पर बधाई दी (Jasprit Bumrah/Instagram)

भारतीय क्रिकेट टीम और मुंबई इंडियंस के स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह ने अपनी पत्नी और स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जब आईपीएल से पहले इंग्लैंड दौरे के बीच से हट गए थे तो हर कोई हैरान रह गया था. बाद में पता चला कि जसप्रीत बुमराह ने शादी की वजह से इस दौरे को बीच में छोड़ा है. हालांकि, शादी होने तक किसी भी तरह की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई थी. जसप्रीत बुमराह ने 15 मार्च को एक निजी समारोह में सपोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी की. शादी के बाद कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंस से कुछ तस्वीरें शेयर कीं और फैन्स को यह खुशखबरी सुनाई.

शादी के बाद जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन दोनों ने ही इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में वापसी की थी. बुमराह फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस का हिस्सा है तो वहीं संजना स्टार सपोर्ट्स के लिए प्रेजेंटर की भूमिका निभा रही थी. हालांकि, आईपीएल के 14वें सीजन में बायो बबल में कोरोना वायरस की एंट्री के बाद इस लीग को अनिश्चिचतकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. कोरोना की वजह से कई टीमों के खिलाड़ी और सपोर्टिंग स्टाफ कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गए थे, जिसके बाद बीसीसीआई ने इस टूर्नामेंट को रोकने के फैसला लिया. इस बीच संजना गणेशन के जन्मदिन के मौके पर जसप्रीत बुमराह ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी, लेकिन उनकी इस पोस्ट पर जिम्मी नीशम ने पेसर को ट्रोल कर दिया.

IPL 2021: बायो-बबल में कोविड-19 की एंट्री पर मच गई थी अफरातफरी, क्रिस मॉरिस का खुलासा

जसप्रीत बुमराह ने संजना को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें संजना पेसर के गाल पर किस करती हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए बुमराह ने लिखा है- उस शख्स को जन्मदिन मुबारक हो, जो मेरा दिल रोज चुराता है. तुम मेरी हो.. आई लव यू... जसप्रीत बुमराह को इस पोस्ट पर ट्रोल करते हुए जिम्मी नीशम ने लिखा- मुझे एक मिनट को लगा कि तुम ट्रेंट बोल्ट के बारे में बात कर रहे हो.

बता दें कि जसप्रीत बुमराह के साथ-साथ ट्रेंट बोल्ट भी मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं. पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए बोल्ट और बुमराह दोनों ने ही अपनी गेंदों से बल्लेबाजों पर कहर बरपाया है. दोनों ने प्रतियोगिता में शीर्ष विकेट लेने वालों के रूप में आईपीएल 2020 को समाप्त किया था. अगर इस सीजन की बात करें तो जसप्रीत बुमराह गेंद से खासा कमाल नहीं दिखा पाए हैं जबकि बोल्ट ने एक बार फिर से शानदार परफॉर्म किया.

भारतीय क्रिकेटरों को सिर्फ कोविशील्ड वैक्सीन लेने की सलाह, जानिए इसकी वजह



मुंबई इंडियंस की टीम में बुमराह और बोल्ट खेल के मुख्य में रहे हैं, जबकि नीशम को आईपीएल का यह सीजन स्थगित होने से पहले सिर्फ एक मैच खेलने का मौका मिला. मुंबई इंडियंस आईपीएल के 14वें सीजन में कुछ खास शुरुआत नहीं कर पाया था, लेकिन पिछले कुछ मैचों में उसने फॉर्म हासिल कर ली थी. आईपीएल के इस सीजन में 29 मैच होने के बाद मुंबई इंडियंस की टीम 7 मैचों में 4 जीत के साथ प्वॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज