इस दिग्‍गज फुटबॉलर में खुद को देखते हैं बुमराह, शेयर किया कमाल का वीडियो

इस दिग्‍गज फुटबॉलर में खुद को देखते हैं बुमराह, शेयर किया कमाल का वीडियो
जसप्रीत बुमराह ने बताया कौन है यॉर्कर किंग

स्‍वीडन के फुटबॉलर ज्‍लाटन इब्राहिमोविक के अनुसार वे सोशल मीडिया की जिंदगी नहीं जीते

  • Share this:
नई दिल्‍ली. इस बात से तो हर कोई अच्‍छे से वाकिफ है कि टीम इंडिया के स्‍टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह  (Jasprit Bumrah) स्‍वीडन के फुटबॉलर ज्‍लाटन इब्राहिमोविक के काफी बड़े फैन हैं. बुमराह उनकी जिंदगी से काफी प्रेरित हैं. भारत के इस स्‍टार गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर स्‍वीडिश फुटबॉलर का 36 सेकंड का एक शानदार वीडियो शेयर किया, जो उनके करियर के उसूलों से संबंधित है. इस वीडियो में ज्‍लाटन के अनुसार वे सोशल मीडिया जिंदगी नहीं जीते. उनका ध्‍यान इस पर है कि वे किस तरह का प्रदर्शन करते हैं, वे ये भी जानते हैं कि किस तरह वे अच्‍छा प्रदर्शन कर सकते हैं.
ज्‍लाटन के अनुसार वे जो कर सकते हैं, उसमें वे सर्वश्रेष्‍ठ हैं. बाकी की चीजें मायने नहीं रखती, क्‍योंकि अगर आप फुटबॉल खिलाड़ी नहीं होते तो आपको कोई नहीं पहचानता. ज्‍लाटन का मिलान के साथ ये दूसरा करार है. हाल ही में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ इंस्‍टाग्राम लाइव में जसप्रीत बुमराह ने खुलासा किया था कि वे ज्‍लाटन से प्रेरणा लेते हैं.


ज्‍लाटन में खुद की कहानी देखते हैं बुमराह
रोहित के साथ बातचीत में बुमराह ने बताया कि उन्हें स्वीडन के फुटबॉल ज्‍लाटन इब्राहिमोविक (Zlatan Ibrahimovic) काफी पसंद हैं. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने बताया, 'मुझे इब्राहिम बहुत पसंद है. मैं उनकी कहानी में अपनी कहानी देखता हूं. शुरुआत में लोगों ने उन्हें गंभीरता से नहीं लिया था औऱ फिर वह स्टार बने. मुझे भी शुरुआत में लोगों ने गंभीरता से नहीं लिया था लेकिन मैंने उन्हें गलत साबित किया और अब भी कर रहा हूं. बुमराह ने इस लाइव वीडियो में लसित मलिंगा के बारे में भी बात की और बताया कैसे उन्हें श्रीलंकाई गेंदबाज से मदद मिली. बुमराह ने कहा, 'शुरुआत में बात करना मुश्किल होता था. उन्होंने मुझे सिखाया कि जब बल्लेबाज उनकी पिटाई कर रहे होते हैं तो वह मुस्कुराते हैं. शुरुआत में मुझे ऐसी स्थिति में बहुत गुस्सा आता था पर मलिंगा ने बताया कि ऐसा करने का कोई फायदा नहीं है.'



अकरम की पहली गेंद पर चौका जड़ डरा कीवी बल्‍लेबाज,अगले ही पल करीब से देखी 'मौत'

घर के फर्श पर कूद-कूदकर फील्डिंग प्रैक्टिस कर रहा है टीम इंडिया का ये खिलाड़ी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading