जसप्रीत बुमराह ने तस्वीर शेयर करके दिया अपनी वापसी का इशारा, फैंस ने कहा- वेलकम बैक

जसप्रीत बुमराह ने तस्वीर शेयर करके दिया अपनी वापसी का इशारा, फैंस ने कहा- वेलकम बैक
वर्ल्ड कप के बाद से ही जसप्रीत बुमराह वनडे क्रिकेट से दूर हैं

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) लंबे समय से इंजरी के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2019, 10:58 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं. वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup) के बाद पहले उन्हें आराम दिया गया और इसके बाद वह अपनी चोट के कारण टीम में वापसी नहीं कर सके. हालांकि अब लगता है कि बुमराह (Jasprit Bumrah) पूरी तरह वापसी के लिए तैयार हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दमदार वापसी के संकेत दिए.

जसप्रीत बुमराह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में स्टंप्स दिख रहे हैं जिसमें मिडिल स्टंप टूटा हुआ नजर आ रहा है.  बुमराह ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'द एंड, सेशन के लिए भी स्टंप भी'. इस तस्वीर के साथ ही बुमराह ने जाहिर कर दिया है कि वह टीम में अपनी जोरदार वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जसप्रीत बुमराह के इस ट्वीट के बाद फैंस काफी खुश दिखाई दिए और उन्होंने बुमराह का स्वागत किया.





फैंस ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि आपका स्वागत है. वहीं कुछ फैंस ने कहा कि वह बुमराह की वापसी के लिए बेताब हैं.  बुमराह को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया था लेकिन अपने लॉअर बैक में फ्रेक्चर के कारण वह टीम से बाहर हो गए थे. इसके बाद से वह टीम से बाहर चल रहे थे. उनकी वापसी को लेकर भारतीय बॉलिंग कोच भरत अरुण ने कहा था, 'अपनी सभी कोशिशों के बावजूद इस बात की कोई गारंटी नहीं कि वह कब वापसी करेंगे. हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज तक फिट होकर टीम में वापसी करेंगे.'
जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में भारतीय तेज गेंदबाजी की जिम्मेदारी उमेश यादव, मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा के नाम है जो टीम को जसप्रीत बुमराह की कमी खलने नहीं दे रहे हैं. हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ खत्म हुई टेस्ट सीरीज में इस तिकड़ी ने कमाल का प्रदर्शन किया. ईशांत शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 12 विकेट अपने नाम किए. मोहम्मद शमी ने नौ विकेट हासिल किए जबकि उमेश यादव ने भी12 विकेट निकाले.

जेटली स्‍टेडियम में गंभीर के नाम पर स्टैंड, उद्घाटन में रजत शर्मा पर बरसे गौतम

प्रीमियर बैडमिंटन लीग नीलामी में पीवी सिंधू, ताइ जू यिंग के लिए सबसे बड़ी बोली
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज