जसप्रीत बुमराह ने टीम इंडिया में आते ही मचाया तहलका, यॉर्कर से स्‍टंप्‍स उड़ाने का वीडियो वायरल

जसप्रीत बुमराह इंजरी के कारण लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहे थे

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जुलाई-अगस्‍त में वेस्‍टइंडीज दौरे के बाद स्‍ट्रैस फ्रेक्चर के चलते क्रिकेट से दूर हो गए थे.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली: तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह  (Jasprit Bumrah) लगभग 6 महीने बाद कमर में स्‍ट्रैस फ्रेक्‍चर से उबरने के बाद वापसी को तैयार है. बीसीसीआई (BCCI) ने भारत (India) और श्रीलंका (Sri Lanka) के बीच टी20 सीरीज से पहले उनका एक वीडियो डाला है जिसमें बुमराह पूरे रंग में लग रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. बुमराह जुलाई-अगस्‍त में वेस्‍टइंडीज दौरे के बाद स्‍ट्रैस फ्रेक्चर के चलते क्रिकेट से दूर हो गए थे. श्रीलंका के खिलाफ 5 जनवरी से शुरू हो रही टी20 सीरीज से वे वापसी कर रहे हैं. इस सीरीज का पहला मुकाबला गुवाहाटी में खेला जाएगा. इसके लिए भारत और श्रीलंका की टीमें गुवाहाटी पहुंच गई हैं और तैयारी शुरू हो चुकी है.

    बुमराह का स्‍टंप्‍स पर सटीक निशाना
    भारतीय टीम के अभ्‍यास के दौरान जसप्रीत बुमराह की बॉलिंग प्रैक्टिस का वीडियो बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्‍ट किया है. इसमें बुमराह यॉर्कर लैंथ गेंद डालते हैं और रबर के स्‍टंप्‍स पर सटीक निशाना लगाते हैं. उनकी फेंकी गई गेंद से लगकर स्‍टंप्‍स काफी दूर जाकर गिरते हैं. इसके साथ कैप्‍शन में लिखा है, 'क्‍या कोई इस दृश्‍य को याद कर रहा था? जसप्रीत बुमराह की ओर से फेंकी गई यह गेंद कैसी लगी?'



    वीडियो ने मचाई धूम
    इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और खबर लिखे जाने तक इसे एक घंटे से भी कम समय में करीब 500 बार रीट्वीट किया जा चुका था और 4500 के करीब लाइक ट्विटर पर मिल चुके थे. वहीं इंस्‍टाग्राम पर करीब ढाई लाख लोग इस वीडियो को देख और पसंद कर चुके हैं. प्रैक्टिस के दौरान वे गेंदबाजी कोच भरत अरुण के साथ काफी देर तक बातचीत करते नजर आए.

    navdeep saini jasprit bumrah, navdeep saini interview, india vs sri lanka t20, नवदीप सैनी जसप्रीत बुमराह, नवदीप सैनी टीम इंडिया, इंडिया श्रीलंका टी20, नवदीप सैनी बॉलिंग
    गेंदबाजी कोच भरत अरुण के साथ जसप्रीत बुमराह.


    भारत के नंबर 1 बॉलर हैं बुमराह
    जसप्रीत बुमराह अभी तीनों फॉर्मेट (टेस्‍ट, वनडे और टी20) में भारत के नंबर 1 गेंदबाज हैं. वे पहले रणजी ट्रॉफी के जरिए वापसी करने वाले थे लेकिन सौरव गांगुली के दखल के बाद उन्‍हें सीधे श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से ही कमबैक करने को कहा गया. श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान नवदीप सैनी और शार्दुल ठाकुर तेज गेंदबाजी में उनके जोड़ीदार होंगे.

    7 पारियों में ठोके 4 शतक और 2 अर्धशतक, गेंदबाजों के लिए खौफ बना ये खिलाड़ी

    रणजी मैच में आउट दिए जाने के बाद शुभमन गिल का मैदान छोड़ने से इनकार : रिपोर्ट

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.