होम /न्यूज /खेल /VIDEO: जेमिमा रॉड्रिग्स पर चढ़ा रनवीर कपूर की फिल्म के गाने का खुमार, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

VIDEO: जेमिमा रॉड्रिग्स पर चढ़ा रनवीर कपूर की फिल्म के गाने का खुमार, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

भारतीय महिला क्रिकेटर जेमिमा रॉड्रिग्स ने मेलबर्न स्टार्स के साथ अलग अंदाज में मनाया जीत का जश्न.( Pic- Jemimah Rodrigues Twitter)

भारतीय महिला क्रिकेटर जेमिमा रॉड्रिग्स ने मेलबर्न स्टार्स के साथ अलग अंदाज में मनाया जीत का जश्न.( Pic- Jemimah Rodrigues Twitter)

मेलबर्न स्टार्स की टीम ने आज मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ मुकाबले में 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज की. इस मुकाबले में फतेह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

जेमिमा रॉड्रिग्स ने WBBL में मेलबर्न स्टार्स की तरफ से किया डेब्यू.
मेलबर्न स्टार्स ने मेलबर्न रेनेगेड्स को 6 विकेट से दी शिकस्त.

नई दिल्ली. भारतीय टीम की स्टार खिलाड़ी जेमिमा रॉड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) मौजूदा समय में सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं. उन्होंने हाल ही में अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जेमिमा अपने साथियों के साथ रनवीर सिंह की फिल्म का गाना ‘चन्ना मेरेया’ गा रही हैं. यह वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

जेमिमा रॉड्रिग्स ने हाल ही में महिला बिग बैश लीग (WBBL) में मेलबर्न स्टार्स की तरफ से डेब्यू किया है. वीडियो में भारतीय क्रिकेटर ने बॉलीवुड के गाने को शानदार तरीके से गाया है. इतना ही नहीं रॉड्रिग्स ने इस गाने का बुखार विदेशी खिलाड़ियों पर भी चढ़ा दिया है. टीम के सभी खिलाड़ियों ने मेलबर्न स्टार्स की जीत का जश्न अलग ही अंदाज में मनाया.

स्टार्स के साथ थोड़ी देशी हो गई- जेमिमा रॉड्रिग्स

जेमी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए अपनी टीम की जीत के बारे में भी लिखा, ‘स्टार्स के साथ थोड़ी देशी हो गई. वो बॉलीवुड के गानों पर कितने अच्छे हैं. मेलबर्न स्टार्स की आज क्या जीत थी. हम ऐसे ही आगे बढ़ते रहेंगे.’ इससे पहले भी जेमी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह विदेशी खिलाड़ी को हिंदी सिखाती नजर आईं थी.

वसीम अकरम रिटायरमेंट के बाद हुए थे नशीले पदार्थ के आदी ..पूर्व कप्तान ने अब किया खुलासा

मेलबर्न स्टार्स ने दर्ज की बेहतरीन जीत

मेलबर्न स्टार्स ने आज मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ मैच खेला. इस मुकाबले में मेलबर्न स्टार्स ने टॉस जीतकर विरोधी टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था. वहीं, रेनेगेड्स की टीम 19 ओवरों में 91 रनों पर ही सिमट गई. इस मामूली टारगेट को मेलबर्न स्टार्स ने 17.3 ओवर में ही हासिल कर लिया.

Tags: Indian women cricketer, Jemimah Rodrigues, WBBL

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें