होम /न्यूज /खेल /भारतीय स्टार की फिफ्टी भी नहीं टाल पाई टीम की हार, 18 साल की खिलाड़ी ने बर्थडे पर किया दोहरा प्रहार

भारतीय स्टार की फिफ्टी भी नहीं टाल पाई टीम की हार, 18 साल की खिलाड़ी ने बर्थडे पर किया दोहरा प्रहार

Women's Hundred: एलिस कैप्से ने बर्थडे के दिन ओवल इन्विंसिबल्स की जीत में गेंद और बल्ले दोनों से चमकदार प्रदर्शन किया. (England Cricket Twitter)

Women's Hundred: एलिस कैप्से ने बर्थडे के दिन ओवल इन्विंसिबल्स की जीत में गेंद और बल्ले दोनों से चमकदार प्रदर्शन किया. (England Cricket Twitter)

The Women's hundred के नए सीजन में ओवल इन्विंसिबल्स ने अपने पहले मैच में नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स को 9 विकेट से हरा दिया. ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

ओवल इन्विंसिबल्स ने नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स को 9 विकेट से हराया
जीत में बर्थडे गर्ल कैप्से ने गेंद और बल्ले से अहम भूमिका निभाई
एलिस कैप्से ने महज आठ गेंद में खेल को खत्म कर दिया

नई दिल्ली. ओवल इन्विंसिबल्स ने वुमेंस हंड्रेड लीग के इस सीजन का आगाज डिफेंडिंग चैम्पियन के रुतबे जैसा ही किया. इस सीजन के पहले मैच में ओवल ने नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स को 16 गेंद रहते 9 विकेट से हरा दिया. टीम की इस जीत में लॉरेन विनफील्ड-हिल का अहम योगदान रहा. उन्होंने 144 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए महज 42 गेंद में नाबाद 74 रन की पारी खेली. लॉरेन के अलावा जिस एक और खिलाड़ी ने ओवल की जीत में अहम किरदार निभाया है, वो हैं इंग्लैंड की युवा ऑलराउंडर एलिस कैप्से. एलिस ने अपने जन्मदिन (11 अगस्त) के दिन ही नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स के खिलाफ गेंद और बल्ले दोनों से धमाल मचाया.

100-100 बॉल के मैच में नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 143 रन बनाए थे. सुपरचार्जर्स के लिए सबसे अधिक 51 रन भारतीय बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिग्स ने बनाए. उनके अलावा एलिसा हिली ने 15 रन बनाए. आखिरी में लॉरा वोलवार्ट ने 39 गेंद में 49 रन की पारी खेलते हुए सुपरचार्जर्स को 143 रन के स्कोर तक पहुंचाया. हालांकि, जेमिमा की फिफ्टी भी सुपरचार्जर्स की हार नहीं टाल पाई. सुपरचार्जर्स की तरफ से शबनिम इस्माइल, सोफिया स्मेल और एलिस कैप्से ने 1-1 विकेट लिया. रयाना मैक्डोनाल्ड ने सबसे अधिक 2 विकेट लिए.

143 रन के जवाब में ओवल इन्विंसिबल्स के लिए सूजी बेट्स और लॉरेन विनफील्ड की ओपनिंग जोड़ी ने धमाकेदार शुरुआत की. दोनों ने मिलकर 68 गेंदों पर 104 रन जोड़ डाले. बेट्स के आउट होने के बाद बर्थडे गर्ल एलिसा कैप्से मैदान में उतरीं और उन्होंने 8 गेंद में खेल खत्म कर डाला.

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला में सोशल मीडिया पर छिड़ा वॉर, एक्ट्रेस बोलीं- छोटू भैया को सिर्फ बैट-बॉल..

ड्वेन ब्रावो का ऐतिहासिक कारनामा, टी20 में हासिल किया सबसे बड़ा मुकाम, दिग्गज कोसों पीछे

उन्होंने लगातार 4 चौके उड़ाए और 312 से अधिक की स्ट्राइक रेट से नाबाद 25 रन ठोके और इस सीजन की पहली जीत दिलाई. इससे पहले कैप्से ने अच्छी गेंदबाजी भी की. उन्होंने मैच में 5 गेंद में 6 रन देकर 1 विकेट लिया. इस जीत के साथ उनके जन्मदिन का जश्न और दोगुना हो गया. सुपरचार्जर्स की तरफ से इकलौता विकेट जैनी गन ने लिया. उन्होंने सूजी बेट्स को आउट किया. बेट्स ने 34 गेंद में 46 रन की पारी खेली.

Tags: Cricket news, Jemimah Rodrigues, The Hundred

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें