लाइव टीवी

मैच से पहले सिक्योरिटी गार्ड के साथ नाचीं जेमिमा रोड्रिग्स, वायरल हुआ वीडियो

News18Hindi
Updated: February 27, 2020, 10:58 AM IST
मैच से पहले सिक्योरिटी गार्ड के साथ नाचीं जेमिमा रोड्रिग्स, वायरल हुआ वीडियो
जेमिमा रोड्रिग्स भारतीय बल्लेबाज हैं

19 साल की जेमिमा रोड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) भारतीय टीम में मिडिल ऑर्डर की बल्लेबाज हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2020, 10:58 AM IST
  • Share this:
मेलबर्न. भारतीय टीम की विस्फोटक बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) को ऑलराउंडर माना जाता है. वह मैदान पर तूफानी बल्लेबाजी तो करती हैं साथ ही मैदान के बाहर भी अपनी टीम की सबसे बड़ी एंटरटेनर मानी जाती हैं. जेमिमा क्रिकेट के अलावा बास्केटबॉल, हॉकी और फुटबॉल भी खेलती हैं. वहीं खेल के अलावा संगीत में भी उनकी खास रुचि है. वह गिटार बजाती हैं और साथी खिलाड़ियों के साथ गाने गाते हुए कई वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं.

वह फिलहाल टीम इंडिया (Team India) के साथ ऑस्ट्रेलिया (Australia) में है जहां वह आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup) खेल रही हैं. जेमिमा (Jemimah Rodrigues) यहां भी पीछे नहीं हटी और अपनी डांस की प्रतिभा दिखाई. आईसीसी के शेयर किए गए वीडियो में ना सिर्फ जेमिमा खुद नाचीं  बल्कि सिक्योरिटी गार्ड को भी अपने साथ नचाया.

आईसीसी ने शेयर किया जेमिमा का वीडियो
आईसीसी (ICC) ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से वीडियो शेयर किया है जिसमें जेमिमा स्टेडियम की गली में महिला गार्ड के साथ नाच रही हैं. वह सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आजकल के गाने 'ट्विस्ट' पर डांस कर रही थी जिसका हुक स्टेप जेमिमा ने गार्ड को भी सिखाया. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.






 




View this post on Instagram




 

Yes, @jemimahrodrigues! Busting moves with an off-duty security guard at the @T20WorldCup 


A post shared by ICC (@icc) on






17 साल की उम्र में डेब्यू करने वाली जेमिमा के नाम कई रिकॉर्ड
महिला टी20 वर्ल्ड कप (Women T20 World Cup) में टॉप ऑर्डर पर बल्लेबाजी करने वाली जेमिमा ने अब तक दोनों मैचों में अच्छी पारियां खेली है. जहां ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ उन्होंने 33 गेंदों में 26 रन बनाए थे वहीं बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ वह 37 गेंदों में 34 रन बनाकर रनआउट हुई थीं.  केवल 17 साल की उम्र में भारतीय टीम में डेब्यू करने वाली जेमिमा ने अपने छोटे क्रिकेट करियर में ही कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं.

स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) के बाद अंडर19 क्रिकेट में जेमिमा वनडे फॉर्मेट में दोहरा शतक लगाने वाली दूसरी महिला क्रिकेटर हैं. उन्होंने साल 2017 में सौराष्ट्र के खिलाफ 63 गेंदों में 202 रन बनाए थे. जेमिमा टी20 फॉर्मेट में अर्धशतक लगाने वाली सबसे युवा महिला क्रिकेटर हैं. उन्होंने वर्ल्ड टी20 में अपने डेब्यू मैच में ही अर्धशतक जड़ा था.

आतंकी हमले से दहले क्राइस्टचर्च ने गंवाई थीं 51 जानें, अब करेगा भारत-न्यूजीलैंड के दूसरे टेस्ट की मेजबानी

वीडियो की वजह से खत्म हो गई बुमराह की धार, इसलिए नहीं मिल पा रहे विकेट!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 10:58 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर